main page

अपने अश्लील एड के कारण फंसी सनी लियोन!

Updated 03 September, 2015 11:15:14 AM

महासचिव अतुल अंजान ने रेप की बढ़ती घटनाओं के लिए अब एक अजीब तर्क गढ़ रहे हैं। वरिष्ठ नेता अतुल अंजान का कहना है कि सनी लियोन के कॉन्डम विज्ञापन की वजह से देश में रेप बढ़ रहे हैं।

मुंबई:ससनी लियोन अपने अश्लील एड और फिल्मों के कारण फंस गई है। हमेशा अपनी छवि के कारण बॉलीवुड में सनी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। अब उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कॉम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई)  के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने देश में हो रहे बलात्कार जैसी घटनाओं के लिए सनी लियोन को जिम्मेदार ठहराया है।  वरिष्ठ नेता अतुल अंजान का कहना है कि सनी लियोन के कॉन्डम विज्ञापन की वजह से देश में रेप बढ़ रहे हैं। इनका मानना है गंदे प्रचार के जरिये देश के युवाओं की सेंसबिलिटी खत्म की जा रही है।

अतुल अंजान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार को एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोगों के कहने पर एक बार सनी लियोन की पोर्न फिल्म को दो मिनट देखा तो मुझे लगातार उल्टी होती रही। अंजान ने युवाओं को चेतावनी दी है कि वह इनसे बचें और कहा कि अगर कंडोम जैसे प्रचार टीवी और अखबारों में चलेंगे तो देश में बलात्कार की घटनाएं बढ़ेंगी।

अतुल अंजान ने कहा कि सनी लियोन नाम की एक औरत जो दुनिया की सबसे गंदी फिल्मों की हीरोइन रही है, अंजान ने कहा सनी लियोन के एक कॉन्डम का विज्ञापन जो कामुकता का विकास और संवेदनाओं को बर्बाद कर देता है। अतुल अंजान ने युवाओं को चेतावनी दी है कि व इनसे बचे और कहा कि अगर कंडोम जैसे प्रचार टीवी और अखबारों में चलेंगे तो देश में बलात्कार की घटनाएं ज्यादा बढ़ेगी। 

:

CPI rapeatul anjansunny leone

loading...