main page

इस 'पाकिस्तानी हल्क' का वजन है 435 किलो और खाता है सिर्फ ये...

Updated 15 January, 2017 09:40:01 AM

आपको फिल्म ''हल्क'' तो याद ही होगी, जिसमें एक सुपरहीरों अपने हाथों से कार को रोक के रखता था। हर देश में एक ना...

मुंबई: आपको फिल्म 'हल्क' तो याद ही होगी, जिसमें एक सुपरहीरों अपने हाथों से कार को रोक के रखता था। हर देश में एक ना एक ऐसा पहवान होता है जैसे कि भारत में 'द ग्रेट खली' का नाम सामने आ जाता है, वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में द ग्रेट खली से भी ताकतवर इंसान है अरबाब खिजर हयात उर्फ खान बाबा हैं। जिस लोग पाकिस्तान में हल्क के नाम से जानते हैं। पाकिस्तान का रहने वाला 25 साल का अरबाब खैजर हयात हल्क मैन के नाम से मशहूर हो रहा है।

हल्क की एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह एक ट्रैक्टर को अपने हाथों से रोक रहें हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, इनका वजन 18 साल की उम्र के बाद बढ़ना शुरू हुआ। अब हल्क का वजन 435 किलो है और वह रोजाना 4 मुर्गे, 36 अंडे, 3 किलो गोश्त खाते हैं और इसके अलावा रोजना 5 लीटर दूध पीते हैं। हल्क वेटलिफ्टिंग चैंपियन बनना चाहता है। हल्क का दावा है कि जापानी चैम्पियनशिप के दौरान उन्होंने 4535 किलो से अधिक वजन उठाया। वह वर्ल्ड रेसलिंग एन्टरटेनमेंट में भी जाना चाहते हैं। वह कहता है कि इस विशाल और मजबूत शरीर को देने के लिए वह ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते है। मगर, इतनी मजबूत देह बनाना हर किसी के बस की बात भी नहीं है।

मामला सिर्फ मेहनत का ही नहीं है। मर्दान शहर में रहने वाले हयात की डाइट का जुगाड़ करना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसके लिए वह रोजाना 10 हजार कैलोरी भोजन रोजाना लेते हैं।

:

PakistanHulk435kgtractorhands

loading...