main page

'बाहुबली 2' को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देंगे, पैदा हुआ विवाद

Updated 14 April, 2017 08:54:17 PM

फिल्म बाहुबली 2 को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है। सभी फिल्म को देखने...

मुंबईः फिल्म बाहुबली 2 को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है। सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है। कौन होगा जो के इस फिल्म को देखने से मना करेगा लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, इस फिल्म का एक और बहुत ही ज्यादा विरोध हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे की आखिरकार कौन है जो के इस फिल्म का विरोध कर रहा है तो जनाब सुनिए, बाहुबली 2 रिलीज को तैयार है।

हर कोई फ़िल्म के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा है ऐसे में एक तबका ऐसा भी है जिसने फ़िल्म को रिलीज़ न होने देने की धमकी देकर माहौल को और भी गरमा दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज पर संकट पैदा हो रहा है क्योंकि एक कार्यकर्ता ने कावेरी विवाद के दौरान अभिनेता सत्यराज के विवादित भाषण को लेकर राज्य में फिल्म की रिलीज का विरोध किया है।

कन्नड समर्थक क्षेत्रीय राजनीतिक दल कन्नड चलावली वतल पक्ष के अध्यक्ष वतल नागराज ने कहा कि उन्हें एसएस राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इसमें कटप्पा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता की टिप्पणी के कारण वह इसे रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा, हम बाहुबली 2 फिल्म के खिलाफ नहीं है। कुछ साल पहले उन्होंने :सत्यराज ने: कावेरी नदी जल विवाद के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी।
 

:

bahubalibahubali 2Bollywood

loading...