main page

जब स्टेज पर कपड़े उतारने लगे आर्टिस्ट, हॉल से बाहर चले गए लोग

Updated 20 October, 2016 03:16:04 PM

जवाहर कला केंद्र में उस वक्त अजीबोगरीब हालात बन गए जब स्टेज पर परफॉर्म हो रहे सीन की वजह से कई सारे ऑडियंस

मुंबई: जवाहर कला केंद्र में उस वक्त अजीबोगरीब हालात बन गए जब स्टेज पर परफॉर्म हो रहे सीन की वजह से कई सारे ऑडियंस बाहर चले गए। बता दें कि जयपुर में चल रहे 'कंटम्परेरी डांस एंड म्यूजिक फेस्टिवल' के दूसरे दिन हुई स्विट्जरलैंड के कलाकारों की प्रस्तुति में स्त्री-पुरुष के गले मिलने, किस करने और मंच पर कपड़े उतारने के सीन थे। इस दौरान कई ऑडियंस अपने बच्चों के साथ ऑडिटोरियम में मौजूद थे। ऐसा सीन देख वे लोग बाहर चले गए जबकि वहां मौजूद दूसरे लोगों ने तालियां बजाकर स्टेज परफॉर्मेंस को सराहा।


आपको बता दें कि ऑडिटोरियम से बाहर भी इस प्रस्तुति को लेकर तर्क-विर्क चलते रहे। कुछ लोगों ने इसे वल्गर कहा, तो कुछ ने इसे कलात्मक अभिव्यक्ति बताया।
एक कपल सुभाष नारायण और अंजली नारायण ने कहा- जवाहर कला केंद्र में ऐसी प्रस्तुति होना दुर्भाग्यपूर्ण है। मानव सिंघी बोले- जवाहर कला केंद्र कलात्मक अभिव्यक्ति का केंद्र है, स्विट्जरलैंड के कलाकारों ने जो कुछ प्रस्तुत किया वो उनकी अपनी संस्कृति का हिस्सा था। प्यार पाने की जद्दोजहद में ऐसा ही होता है। उन्होंने सवाल किया, इसमें बुरा क्या।
ये था स्टेज प्ले की कहानी
 
खबरों के अनुसार अंत में तीनों कलाकारों द्वारा वस्त्र उतारकर, अधो वस्त्रों में ऐसे ही दृश्यों को रिपीट करने के बाद प्यार की यह जद्दोजहद समाप्त होती है।

:

controversialstageswitzerland artist

loading...