main page

सलमान को अनूठा लगता है 'बिग बॉस' का 'गेसिंग गेम'

Updated 20 September, 2015 11:26:41 AM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 'बिग बॉस' के नौवें सीजन को लेकर दर्शकों के कटेंस्टेंट के बारे में तुक्का लगाना सबसे अनूठा खेल लगता है।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 'बिग बॉस' के नौवें सीजन को लेकर दर्शकों के कटेंस्टेंट के बारे में तुक्का लगाना सबसे अनूठा खेल लगता है। सलमान ने कहा, हर कोई जानना चाहता है कि घर के अंदर कौन जा रहा है और जब यह प्रसारित हो जाएगा तब दर्शकों की रुचि घर से बाहर होने वाले प्रतिभागियों पर होगी।

जब से छोटे पर्दे पर 'बिग बॉस' के नौवें संस्करण 'डबल ट्रबल' की घोषणा हुई है, तब से प्रतिभागियों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। सलमान खान का कहना है कि उनका प्रतिभागियों को लेकर लगाई जा रही अटकलों को तोड़ने का कोई इरादा नहीं है और अभी के लिए सिर्फ वह इतना ही स्पष्ट करना चाहते हैं कि वो इस शो के मेजबान हैं।

इस शो के लिए प्राची देसाई, उदय चोपड़ा और गौरव गेरा जैसे कलाकारों सहित लेबनानी-अमेरिकी पोर्न स्टार मिया खलीफा जैसी कई चर्चित हस्तियों के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं। 'बिग बॉस 9' में सलमान खान को भी काफी नए रूप में देखा जाएगा। शो के लिए सलमान के साथ कई प्रोमो शूट किए जा रहे हैं।

 
:

Prachi DesaicolorsMia KhalifaBig Boss 9Salman Khan

loading...