main page

मैंने अपना दर्द बयां करने में बहुत समय लगा दिया : दलजीत कौर

Updated 28 July, 2016 03:36:45 PM

टी.वी. अभिनेत्री दलजीत कौर ने अपने पति शालीन भनोट के खिलाफ आवाज उठाई है।

मुंबई: टी.वी. अभिनेत्री दलजीत कौर ने अपने पति शालीन भनोट के खिलाफ आवाज उठाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,"मुझे पहले ही अपने लिए आवाज़ उठानी चाहिए थी। मुझे पता था कि मैं सच कह रही हूं लेकिन फिर भी मुझे अपना दर्द बयां करने में बहुत समय लगा दिया। वो मेरी ज़िंदगी का सबसे मुश्किल समय था। मुझे लगता है कि आपकी ज़िंदगी का हर अच्छा-बुरा अनुभव आपको कुछ न कुछ सिखा के जाता है। मैंने अपने खराब अनुभव से भी बहुत कुछ सीखा है।"

"मैं खुश हूं कि मुझे अच्छे लोगों से भी मिलने का मौका मिला। उन्होंने न सिर्फ मेरी मदद की बल्कि मुझे ज़िंदगी का सही रास्ता भी दिखाया। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। अगर शालीन एक अच्छा पिता बनना चाहता है और मेरे बेटे की खुशियों के बारे में सोचता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं अपने बेटे को खुश इंसान की तरह बड़े होते हुए देखना चाहती हूं। अगर उसके लिए शालीन मेरे बेटे को समय देता है। तो भी मैं उस समय साथ रह सकती हूं।”

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही दलजीत कौर अपने पति शालीन भनोट से अलग हुई हैं। उन्होंने अपना 25 किलो वजन कम किया है। गौरतलब है कि डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन चार में शालीन भनोट और दलजीत कौर की जोड़ी विनर रही थी। 

 
:

Daljeet KaurShaleen BhanotNach Baliye

loading...