main page

एकता कपूर के साथ काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा : सुधा चंद्रन

Updated 28 October, 2015 11:30:05 AM

आने वाले टीवी सीरियल ‘नागिन’ से सुधा चंद्रन एक बार फिर एकता कपूर के साथ काम करने जा रही हैं और उन्हें लगता है कि एकता के साथ काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है।

मुंबई: आने वाले टीवी सीरियल ‘नागिन’ से सुधा चंद्रन एक बार फिर एकता कपूर के साथ काम करने जा रही हैं और उन्हें लगता है कि एकता के साथ काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है। सुधा और एकता का लंबे समय तक जुड़ाव रहा है। 51 साल की एक्ट्रैस सुधा ने सबसे पहले एकता के सीरियल ‘कहीं किसी रोज’ में काम किया था। 

इस सीरियल में सुधा ने रमोला सिकंद का रोल निभाया था जो उनकी साड़ियों, गहनों और डिजाइनर लंबी बिन्दी की वजह से बहुत लोकप्रिय हुआ था। इस सीरियल के बाद एकता और सुधा के बीच मनमुटाव होने की खबरें आईं। लेकिन 2007 में एकता के एक अन्य सीरियल ‘‘कुछ इस तरह’’ में सुधा ने काम किया।

सुधा ने बताया, ‘‘जब भी मैंने वापसी का निर्णय किया तो वापसी हमेशा बालाजी के साथ हुई। मैं हमेशा कुछ अलग तरह की तलाश में रहती हूं और एकता ने मुझे कभी निराश नहीं किया। मैंने दूसरे प्रोडक्शन हाउसों के साथ काम किया लेकिन बालाजी से मुझे घर वापसी जैसा अहसास हुआ है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पहले टीवी कार्यक्रम में, एकता ने मुझे जो भूमिका दी वह उस समय तक मेरी निभाई गई सभी भूमिकाओं से बिल्कुल अलग थी। लोक चौंक गए और उनका ध्यान मुझ पर गया। मैं एकता से काफी कुछ सीखती हूं।’’

‘‘नागिन’’ में न केवल सुधा एकता के साथ फिर से जुड़ रही हैं बल्कि ‘‘कहीं किसी रोज’’ के निर्देशक संतराम वर्मा भी उनके साथ आ रहे हैं। धारावाहिक में यामिनी की भूमिका निभा रहीं सुधा ने कहा ‘‘हम भले ही आधुनिक दौर में रह रहे हैं लेकिन लोग अब तक इच्छाधारी नागिन में विश्वास करते हैं और सर्प दोष से मुक्ति के लिए मंदिर जाते हैं। एक नवंबर से कलर्स चैनल में प्रसारित होने जा रहे धारावाहिक ‘‘नागिन’’ में अजरुन बिजलानी, मौनी रॉय और अदा खान भी हैं।

:

Sudha Chandranekta kapoorbollywood gossiptv

loading...