main page

फिल्म 'कामयाब' का नया पोस्टर हुआ रिलीज! कुछ इस अंदाज में नजर आए संजय मिश्रा

02 March, 2020 06:51:35 PM

संजय मिश्रा अभिनीत फिल्म कामयाब का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में मिश्रा रेट्रो अवतार में नजर आ रहे हैं...

फिल्म 'कामयाब'  इस शुक्रवार अपने दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन उससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें संजय मिश्रा रेट्रो अवतार में नजर आ रहे है। यहां तक कि कामयाब का ट्रेलर पहले से ही अपने प्रभावशाली कहानी के लिए सराहना का पात्र बना हुआ है जिसमें करैक्टर कलाकारों के सफर को हाईलाइट किया गया है।
 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है, काम याद रह जाए तो कैरेक्टर कामयाब बन जाता है।
 

फिल्म के पोस्टर में संजय मिश्रा अपने पात्रों में से एक में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें अभिनेता रेट्रो वाइब के साथ खुशमिजाज अंदाज में नजर आ रहे है। इससे पहले, निर्माताओं ने संजय के मोनोलॉग, 'करैक्टर अभिनेता हूं मैं' के साथ एक दिलचस्प डिजिटल वीडियो रिलीज किया था, जिसे व्यापक रूप से देखा गया और सरहाया गया है।

इस फिल्म में इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह ने कई अन्य लोगों के बीच महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और यह फिल्म नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्हें उनके काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।
 

कामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और 6 मार्च 2020 को अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।


रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है। संजय मिश्रा के किरदार और 'एक्स्ट्रा से एक्स्ट्राआर्डिनरी' के नरेटिव ने करैक्टर कलाकारों की दिलकश कहानी के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है!


KaamyaabNew poster released film KaamyaabSanjay mishraHardik MehtaIsha TalwarBollywoodbollywood gossipsentertainment
loading...