main page

‘ऐ दिल है मुश्किल’ कंटोवर्सी पर आमिर ने कुछ यू दिया जवाब!

Updated 21 October, 2016 02:24:02 PM

सुपरस्टार आमिर खान कल मामी फेस्टिवल के ओपेनिंग सेरेमनी पहुंचे तब मीडिया ने उनसे पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाए जाने तथा करण जौहर की फिल्म

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान कल मामी फेस्टिवल के ओपेनिंग सेरेमनी पहुंचे तब मीडिया ने उनसे पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाए जाने तथा करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियों से संबंधित सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

यहां 18वें एम.ए.एम.आई (MAMI) समारोह के उद्घाटन के दौरान आमिर से पूछा गया कि पाकिस्तानी फिल्म दिखाए जाने के विरोध और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर उनका क्या विचार है ? इस पर आमिर ने कहा, ‘‘एम.ए.एम.आई से पूछो.’’ यह कहकर वह आगे बढ़ गए ।

बता दें कि उरी में सेना के शिविर पर हुए आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने सिनेमाघरों को धमकी देते हुए कहा है कि वे करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को न दिखाएं जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं। 

आमिर ने पूर्व में असहिष्णुता के मुद्दे पर बोला था जिससे विवाद पैदा हो गया था . 51 वर्षीय अभिनेता एम.ए.एम.आई समारोह में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ मौजूद थे जिन्होंने आमिर की अगली फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट और बबीता कुमारी की भूमिका निभाई है। 

:

aamir khanae dil mushkil controversy

loading...