main page

pics: बॉलीवुड में आने के बाद ये एक्ट्रैस बन गई ग्लैमरस एंड हॉट

Updated 17 May, 2016 05:00:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्राची देसाई फिल्म 'अजहर' में अहम किरदार निभाया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्राची देसाई फिल्म 'अजहर' में अहम किरदार निभाया है। जल्द ही वो फिल्म 'रॉक ऑन' के सीक्वल में भी दिखाई देंने वाली है। फिल्म के लिए प्राची ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है। 

बता दें कि प्राची ने 17 साल की कम उम्र में टी.वी शो 'कसम से' के जरिए कैरियर शुरूआत की थी। उस समय़ वह इतनी खूबसूरत नही थी लेकिन 10 सालों में प्राची मे खुब के बेहद चेंज कर लिया है। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लगने लगी हैं।

बॉलीवुड में प्राची के अलावा भी ऐसी कई टीवी एक्ट्रैसेस हैं जिन्होंने टी.वी के बाद फिल्मों में एंट्री की। इस दौरान इन एक्ट्रैसेस ने खुद को बदल लिया है। आइए आज हम अापको इन के बारें में बताते है।  

टी.वी शो 'चांद के पार चलो' के जरिए कैरियर शुरू करने वाली यामी गौतम ने फिल्म 'विकी डोनर' के जरिए बॉलीवुड में सक्सेसफुल एंट्री की। यामी ने जब फिल्मों में काम शुरू किया, तब वह खूबसूरत और ग्लैमरस लगने लगी हैं।। जल्द ही यामी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'काबिल' में दिखेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन भी पहली बार टी.वी शो 'हम पांच' 1995 में नजर आई थी। उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'परिणीता' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। पहले वह बडी अजीब दिखती थी, लेकिन अब वह स्मार्ट होने के साथ-साथ ग्लैमरस अौर हॉट हो गई है। 

टी.वी शो 'कही तो होगा' से कैरियर स्टार्ट करने वाली सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म 'हेट स्टोरी-2' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थी। यह भी अब खूबसूरत और ग्लैमरस लगने लगी हैं।

हंसिका मोटवानी सबसे पहले टी.वी शो 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया। 2007 में उन्होंने फिल्म 'आप का सुरूर' के जरिए बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रैस एंट्री की। हंसिका अब काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लगने लगी है।

एक्ट्रैस सना खान कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पहचान टी.वी रियलिटी शो 'बिग बॉस' से मिली। इसके बाद वो सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में नजर आई। सना भी खूबसूरत और बोल्ड दिखती है।

एक्ट्रैस जेनिफर को टी.वी शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल मिल गए' से पहचान मिली। उन्होंने कई हिट शोज में काम किया है। जेनिफर पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में नजर अाती है। 

श्वेता तिवारी टीवी शो 'कही किसी रोज' से कैरियर शुरू करने वाली श्वेता को असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी' से मिली। 2004 में वह पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मदहोशी' में नजर आई थी। फिल्म में काम करने के बाद वह खूबसूरत और स्मार्ट हो गई।  

 

 

:

Prachi DesaiAzharRock OnYami GautamVidya Balan

loading...