main page

फ्रांस के राष्ट्रपति ओलांद के संग लंच करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

Updated 26 January, 2016 01:44:45 PM

भारत के 67वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्य राय बच्चन फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ दोपहर भोज करेगी।

नई दिल्ली: भारत के 67वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्य राय बच्चन फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ दोपहर भोज करेगी। ऐश्वर्या राय मुंबई से दिल्ली पहुंच गईं और फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद से मुलाकात की। फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ खास मुलाकात में ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वे  बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फ्रांस्वा ओलांद मंगलवार को राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। यह मौका पाने वाले वह फ्रांस के पांचवें राष्ट्रपति हैं। भारत में फ्रांस के राजदूत फ्रांस्वा रिचियर ने भी ओलांद के सम्मान में दोपहर भोज आयोजित किया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय इस समय अपनी नई फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिर भी उन्होंने अपने व्यस्त शड्यूल में से इस लंच के लिए समय निकालने का निर्णय लिया और इस मौके पर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक पूरी फिल्म इंडस्ट्री में से केवल ऐश्वर्या को ही यह खास आमंत्रण मिला है, इसलिए यह बेहद सम्मान की बात है।

 

:

Republic DayFrench President Francois HollandeBollywood actress Aishwarya Rai Bachchan

loading...