main page

अभिषेक-शिवालिका की शादी में शामिल हुए Ajay devgn, कपल के लिए शेयर किया स्पेशल नोट

Updated 11 February, 2023 05:00:51 PM

अजय देवगन ने अभिषेक और शिवालिका को शादी की बधाई देते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मशहूर फिल्म डायरेक्टर अभिषेक पाठक और एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय ने गोवा में धूमधाम से शादी कर ली है। इस शादी में बी टाउन से कई सितारों ने शिरकत की ,जिसमें अजय देवगन भी शामिल है। इस खुशी के मौके पर अजय देवगन ने नए कपल को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

 

अजय देवगन ने शेयर किया प्यारा सा नोट
बता दें कि 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और शिवालिका एकदूसरे के साथ जन्म-जन्म के बंधन में गए है। इस खुशी में शामिल होने के लिए अभिनेता अजय देवगन भी उनकी शादी अटेंड करने पहुंचे। अब एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपल के साथ अपनी फोटोज साझा करते हुए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि "डियर शिवालिका और अभिषेक आपको शादी की ढ़ेर सारी बधाई, आप दोनों के आगे का जीवन आनंदमय और खुशियों से भरपूर हो।"

 

 

इस तस्वीर में अजय देवगन नए नवेले शादी शुदा जोड़े के साथ नजर आ रहे है और उनके साथ अमन देवगन और नवविवाहितों के गर्वित माता-पिता: कुमार मंगत पाठक, नीलम पाठक, सुमीर ओबेरॉय और सरीना ओबेरॉय है। इस मौके पर सभी के चेहरे पर साफ तौर पर खुशी झलक रही है।

Content Editor: Varsha Yadav

Ajay devgnAbhishek PathakShivaleeka Oberoi weddingAjay devgn attended Abhishek Pathak and Actress Shivaleeka Oberoiअजय देवगनअभिषेक पाठकशिवालिक ओबरॉयbollywood newshindi news

loading...