main page

अक्षय कुमार करेंगे 25 साल की अनन्या पांडे संग रोमांस! जानिए वायरल दावों की पूरी सच्चाई

Updated 21 December, 2023 11:43:48 AM

एक लोकप्रिय मीडिया पोर्टल की हालिया फाइलिंग में अनन्या पांडे और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म का जिक्र था, जिसमें दोनों कलाकारों के एक-दूसरे के साथ रोमांस करने की चर्चा थी। ऐसे ही तमाम तरह के दावे सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं। लेकिन इनकी असली हकीकत क्या है आइए जानते हैं।

नई दिल्ली। एक लोकप्रिय मीडिया पोर्टल की हालिया फाइलिंग में अनन्या पांडे और अक्षय कुमार की आगामी फिल्म का जिक्र था, जिसमें दोनों कलाकारों के एक-दूसरे के साथ रोमांस करने की चर्चा थी, जो कि लक्ष्य से बहुत दूर थी।बेस्वाद तरीके से, पोर्टल ने दोनों अभिनेताओं की उम्र का खुलासा किया और दोनों सितारों के बीच उम्र के बड़े अंतर पर टिप्पणी की। हालाँकि, एक अंदरूनी सूत्र ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि दोनों सितारे फिल्म में सिर्फ सहकर्मी थे, इसमें कोई रोमांटिक लेख शामिल नहीं था।

 

अक्षय कुमार की बनी अनन्या पांडे संग जोड़ी
लेख को देखने पर, प्रशंसकों ने इन अफवाहों के जवाब में सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें निराधार और गलत बताया। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) का सहारा लेते हुए, प्रशंसक अक्षय कुमार के साथ-साथ अनन्या पांडे दोनों के समर्थन में खड़े हो गए, एक अंदरूनी सूत्र के हवाले से बताया गया कि दोनों कलाकार केवल फिल्म में सहकर्मियों की भूमिका निभा रहे थे, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

 

दो अभिनेताओं की उम्र के उल्लेख से प्रशंसक विशेष रूप से नाराज थे, उन्होंने लेख को उम्रवादी बताया और इस बारे में बात की कि कैसे उद्योग में, उम्र केवल एक संख्या है, और इसका असर इस पर नहीं होना चाहिए कि लोग स्क्रीन पर अभिनेताओं से कैसे संबंधित हैं।

 

यह पहली बार नहीं है जब मीडिया पोर्टलों ने बॉलीवुड सितारों के बारे में गलत जानकारी पोस्ट की है, विशेष रूप से अक्षय कुमार पिछले शिकार रहे हैं। ऐसे युग में जहां सोशल मीडिया को इतनी गंभीरता से लिया जाता है, मीडिया पोर्टलों को वास्तव में सनसनीखेज बनाने की बजाय तथ्यों की जांच पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

Content Editor: Varsha Yadav

Akshay KumarAnanya PandayAkshay Kumar Ananya Panday upcoming filmShankara shootingAkshay Kumar videoअक्षय कुमारअनन्या पांडेअक्षय अनन्या की फिल्मअनन्या रोमांस करेंगे अक्षय कुमार

loading...