main page

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' का ट्रेलर किया लॉन्च

Updated 05 March, 2023 10:39:06 AM

ट्रेलर में फिल्म के एक्शन और दमदार डायलॉग्स की भरमार है।

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा से आनंद पंडित की साउथ इंडस्ट्री में एंट्री हुई है। एक रोमांचक टीजर और मनोरंजक गीतों के साथ, फिल्म ने उपेंद्र और किच्चा सुदीपा को आमने-सामने देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है! आज बॉलीवुड के शहंशाह महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा का हाई-वोल्टेज ट्रेलर लॉन्च किया। ट्रेलर में फिल्म के एक्शन और दमदार डायलॉग्स की भरमार है।

इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उपेंद्र ने साझा किया, “जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी, तो मैं अर्केश्वरा के जीवन से बहुत प्रभावित हुआ और मैंने इस पीरियड ड्रामा का हिस्सा बनने का फैसला किया। और एक्शन से भरपूर फिल्म का निर्देशन करने के लिए आर. चंद्रू से बेहतर कौन होगा? फिल्म में अरकेश्वर के रूप में दर्शकों द्वारा मेरी कहानी को सामने लाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

श्रिया सरन ने साझा किया, “यह जानते हुए कि अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में उपेंद्र, किच्छा सुदीपा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं और फिल्म आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित होने के कारण, किसी भी अभिनेत्री के लिए खुद को इतनी भव्य फिल्म से जोड़ना असंभव था। मुझे खुशी है कि मुझे अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि दर्शक वास्तव में इस फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसमें काम करना पसंद है।

किच्चा सुदीपा ने कहा, “अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना बहुत कम होता है और अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा एक ऐसी कहानी है जो आपका ध्यान खींचती है और फिल्म के अंत तक आपको बांधे रखेगी। मैं बस इतना कह सकता हूं कि दर्शकों को हमारी फिल्म के साथ मनोरंजन का पूरा मजा मिल रहा है।

निर्देशक आर. चंद्रू ने साझा किया, “जिस समय से स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया गया था, मुझे पता था कि इसके लिए किसे कास्ट करना है और सौभाग्य से मुझे वे सभी मिल गए। और, अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा उपेंद्र, श्रिया और किच्चा के बिना पूरा नहीं होता, उन्होंने इस फिल्म के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म रिलीज होने के बाद हर कोई इसे देखेगा।

निर्माता आनंद पंडित ने साझा किया, "अब जब दर्शक सिनेमा को एक मानते हैं और दुनिया भर से अधिक अच्छी सामग्री को स्वीकार करते हैं, तो मुझे यकीन था कि अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा की कहानी को निश्चित रूप से सराहा जाएगा। सभी कलाकारों ने इतना शानदार काम किया है, मैं दर्शकों के लिए इस मास एंटरटेनर को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।”

अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा, उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीपा अभिनीत माफिया की दुनिया के बारे में एक कहानी 17 मार्च, 2023 को 5 भाषाओं - कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में पूरे भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।
 

Content Editor: kahkasha

Amitabh BachchanUnderworld Ka KabzaAnand Panditunderworld ka kabza trailerentertainment news

loading...