main page

क्या बॉलीवुड एक्ट्रैस करेगी शाहिद अफरीदी से शादी!!

Updated 03 October, 2015 02:01:05 PM

मॉडल अर्शी खान कुछ दिनों पहले सुर्खियों में ती क्योंकि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को लेकर एक नया बयान दे दिया है। इन्होने पहले साफ तौर पर कहा था की हां मैंने अफरीदी के साथ सैक्स किया है।

मुंबई: मॉडल अर्शी खान कुछ दिनों पहले सुर्खियों में ती क्योंकि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को लेकर एक नया बयान दे दिया है। इन्होने पहले साफ तौर पर कहा था की हां मैंने अफरीदी के साथ सैक्स किया है।

अर्शी खान ने शाहिद आफरीदी को शादी का प्रपोजल दिया है । अर्शी खान ने सोशल मीडिया 'ट्विटर' का सहारा लेते हुए ट्वीट किया है की " हां, मैं शाहिद आफरीदी से शादी करने के लिए तैयार हूं...अगर वो मुझसे पूछते हैं तो।" इसलिए मुझसे ये सवाल कोई बार-बार न पूछे ।'' ट्वीट ने अर्शी ने शाहरुख़ खान को भी टैग कर दिया है।

मिली ख़बरों के अनुशार एक टीवी चैनल के साथ दिए गए इंटरव्यू में अर्शी ने कहा कि मैं आफरीदी से प्यार करती हूं और वो भी मुझसे प्यार करते हैं, इसके आगे उन्होंने कहा कि जब प्यार किया तो डरना क्या?

हम आपको बता दें की प्रसिद्ध पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी शादी -शुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। जब अफरीदी से अर्शी के साथ सैक्स की बात पूछी गई तो उन्होंने इसे एक मात्र अफवाह बताया। अफरीदी का मानना है की मीडिया इस खबर को दूसरा आकार दे रही है । अब सच क्या है यह तो दोनों ही जानते है। 

 
:

arshi khanshahid afridiMARRIAGE

loading...