main page

सरकार विरोधी ट्वीट पर नेहा धूपिया ने दी सफाई

Updated 27 July, 2015 04:10:37 PM

हाल ही में सरकार पर किए अपने एक कटाक्ष भरे ट्वीट के चलते आलोचनाओं का सामना कर रही बालीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया...

मुंबई: हाल ही में सरकार पर किए अपने एक कटाक्ष भरे ट्वीट के चलते आलोचनाओं का सामना कर रही बालीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने आज कहा कि उनका इरादा किसी पर व्यक्तिगत रूप से हमला करने या किसी को अपमानित करने का नहीं था। नेहा ने हाल ही में ट्विटर पर मानसून के दौरान मुंबई में यातायात की स्थितियों को संभालने में सरकार की नाकामी पर खीज जताया और साथ ही ‘सेल्फी विद् डॉटर’ की पहल और ‘अंतरराष्ट्रीय योग दिवस’ समारोह की आलोचना की।   

उनके ये ट्वीट संंदेश कुछ लोगों को पसंद नहीं आए और उन्होंने ट्वीटर पर नेहा के खिलाफ मोर्चा छेड़ दिया। उन्होंने अभिनेत्री को अपशब्द भी कहे।  इस पूरे मामले में नेहा ने कहा, ‘‘ट्वीट के जरिए मेरा इरादा कभी किसी को नीचा दिखाने या उसपर व्यक्तिगत रूप से हमला करने का नहीं था। यह मुंबई की एक असहाय निवासी की हताशा थी। मैंने ट्वीटर पर मुझे और मेरे परिवार वालों का गाली देने वाले लोगों को नजरअंदाज करने की कोशिश भी की।’’ 

उन्होंने एक बयान में कहा कि प्रदर्शनकारी मेरे घर के बाहर पहुंच गए हैं। मैं पुलिस की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे बचाया और लोगों से यह देखने के लिए कहा कि मेरे शब्द व्यक्ति की जगह मुद्दे पर हैं। मेरा लक्ष्य कभी किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था।  उन्होंने कहा कि उन्होंने ‘‘पुरे दिल से’’ योग दिवस और स्वच्छ भारत जैसी सरकार की परियोजनाओं का समर्थन किया है।

:

Mumbai rainsActress Neha Dhupiaanti government tweetYoga DaySwachh Bharat

loading...