main page

ऋषि कपूर को इस बॉलीवुड एक्ट्रैस के वजन को लेकर मजाक करना पड़ा भारी

Updated 30 July, 2015 04:03:49 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर जोक ट्वीट करके सुर्खियां बटोर चुके हैं।इस बार भी ऋषि ने कुछ ऐसे ही नए विवाद को जन्म दिया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर जोक ट्वीट करके सुर्खियां बटोर चुके हैं।इस बार भी ऋषि ने कुछ ऐसे ही नए विवाद को जन्म दिया। जब उन्होंने बी-टाउन एक्ट्रैस हुमा कुरैशी के वजन को लेकर कुछ लिख डाला। हालांकि, हुमा के फैन्स ने उन्हें खुब खरी-खोटी सुनाई और आखिर में थक-हार कर ऋषि को वह पोस्ट माफी मांगते हुए डिलीट करना पड़ा कि यह सिर्फ एक पर्सनल मजाक था।

दरअसल, पूरा माजरा था कि 28 जुलाई को हुमा का जन्मदिन था और उन्हें बधाई देनेवाले सिलेब्रिटीज़ में ऋषि कपूर भी थे। खबर है कि ऋषि ने ट्विटर पर हुमा को बधाई देते हुए एक फनी इमेज के साथ यह लिखा, 'आपका वजन जितना ज्यादा होगा, आपका किडनैप होना उतना ही मुश्किल होगा। केक खाइए और सुरक्षित रहिए।'

फिर क्या बस इस पोस्ट के ट्विटर पर पोस्ट होने की देरी थी कि हुमा के फैन्स ने ऋषि पर हमला करना शुरू कर दिया और आखिरकार परेशान होकर उन्हें पोस्ट डिलीट करने के साथ-साथ माफी भी मांगनी पड़ी।

:

Rishi KapoortweetedHuma Qureshiweight

loading...