main page

कभी सैक्स के बारे में नेहा ने दिया था ऐसा ब्यान, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 27 August, 2015 03:04:53 PM

बॉलीवुड फिल्म जूली से चर्चा में आई एक्ट्रैस नेहा धूपिया का आज बर्थडे है। 27 अगस्त 1980 को नेहा का जन्म कोच्ची

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म जूली से चर्चा में आई एक्ट्रैस नेहा धूपिया का आज बर्थडे है। 27 अगस्त 1980 को नेहा का जन्म कोच्ची, केरल में हुआ था। वह  पंजाबी सिख परिवार से हैं। दिल्ली के आर्मी स्कूल से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने जीसस एंड मैरी कॉलेज, नई दिल्ली से ग्रैजुएशन किया। साल 2000 से एंटरटेनमेंट और मॉडलिंग इंडस्ट्री में एक्टिव नेहा ने 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। 

नेहा उस समय काफी फेमस हो गई थीं, जब साल 2004 में 'जूली' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्होंने कहा था, "बॉलीवुड में सिर्फ सेक्स और शाहरुख ही बिकता है।" नेहा ने बॉलीवुड में अपना करियर साल 2003 में फिल्म 'कयामत : सिटी अंडर थ्रीट' से किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर सकी। लेकिन इसके बाद 2004 में नेहा को फिल्म 'जूली' से असली पहचान मिली। इस फिल्म में नेहा का बोल्ड अवतार को खूब पसंद किया गया था।

इसके अलावा नेहा 'शीशा', 'क्या कूल हैं हम', 'गरम मसाला', 'चुप-चुप के', 'शूट आउट एट लोखंडवाला', 'दस कहानियां', 'सिंह इज किंग', 'दे दनादन', 'एक्शन रिप्ले', 'रश' सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी है। वह मलयालम, तेलुगु, जापानी, उर्दू और पंजाबी की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 नेहा कई मैगजीन्स के लिए बोल्ड फोटोशूट भी करवा चुकी है। इसमें कई बार तो वह टॉपलेस पोज भी दे चुकी है। आगे स्लाइड में देखिए नेहा की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें। 

:

Neha DhupiaJulieShootout at lokhandwalaChup Chup KeBollywoodActress

loading...