main page

3 साल में 3 ब्रेकअप, जानिए ‘सिंह इज ब्लिंग’ की एक्ट्रैस की कहानी...

Updated 02 October, 2015 12:30:27 PM

जाने माने निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ आज 2 अक्तूबर को रिलीज हो गई है।

मुंबई : जाने माने निर्देशक प्रभुदेवा की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ आज 2 अक्तूबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री एमी जैक्सन नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए वह बेहद उत्साहित है। 

एमी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती है और 3 साल के अंदर ही उनके 3 ब्रेकअप भी हो चुके हैं। साल 2009 में जब एमी 17 साल की थी, तब इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर्स ने उन्हें मॉडलिंग एजेंसी की वेबसाईट पर देखा और एक फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया, जिसमें सेलेक्ट होने के बाद उन्हें अपनी पहली तमिल फिल्म ‘मद्रासापत्तिनम’ मिली, जिसके लिए उन्हें साल 2010 में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के कई अवॉर्ड भी मिले। 

इसके बाद साल 2012 में उन्होंने डायरेक्टर गौतम मेनन की फिल्म 'एक दीवाना था' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इसी साल उन्होंने फिल्म के को-स्टार और बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ डेटिंग शुरू की, जिसके बाद दोनों बांद्रा (मुंबई) के एक अपार्टमेंट में साथ रहने लगे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों जल्द ही अलग हो गए।

साल 2013 में एमी ने बॉक्सर ‘Joe Selkirk’ के साथ डेटिंग शुरू की लेकिन Joe के गुस्सैल बर्ताव की वजह से एमी ने ये रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद साल 2014 में उन्होंने रयान थॉमस के साथ डेटिंग शुरू की लेकिन ये रिलेशनशिप भी नवंबर 2014 तक ही चल पाई।

आपको बता दें कि  फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ के बाद एमी जल्द ही वीआईपी-2, गेथू और विजय 59 जैसी तमिल फिल्मों में दिखेंगी।

:

Singh is BlingPrabhu devaAmy JacksonBreakupAkshay Kumar

loading...