main page

बोल्ड पाकिस्तानी एक्ट्रैस की हो सकती है बिग-बॉस में एंट्री!

Updated 02 October, 2015 04:22:00 PM

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो "बिग बॉस सीजन 9" 11 अक्तूबर से शुरू वाला है। जैसे जैसे शो शुरू होने की तारिख पास आ

मुंबई : टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो "बिग बॉस सीजन 9" 11 अक्तूबर से शुरू वाला है। जैसे जैसे शो शुरू होने की तारिख पास आ रही है लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है।जैसा कि इस बार शो का नाम ही बिग बॉस डबल ट्रबलहै तो ऐसे में साफ़ है कि ट्विस्ट भी कुछ हटकर ही होने वाले। शो में कोण कौन शामिल होगा उसकी लिस्ट तो सामने आ चुकी लेकिन अब भी कुछ एक कंटेस्टेंट के नाम सुनने में आ रहे हैं। 

अपनी बोल्ड छवि के लिए जानी जाने वाली साशा आगा से बिग-बॉस में आने के लिए संपर्क किया गया है।  हालांकि उन्होने क्या जवाब दिया है। अभी इसका पता नहीं चल पाया है।साशा अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन करने में खूब माहिर मानी जाती हैं। साशा फिल्म 'निकाह' से मशहूर हुईं सलमा आगा की बेटी हैं। 

सलमा आगा ने पाकिस्तान के स्कवैश खिलाडी रहमत खान से शादी की। रहमत और सलमा की बेटी साशा हैं। साशा पाकिस्तानी ब्रिटिश हैं। खबरों के मुताबिक, बिग-बॉस के इस सीजन के ज्यादातर नामों के बारे में फैसला हो चुका है। अब सिर्फ कुछ ही नामों पर सोच-विचार हो रहा है।साशा की बोल्ड छवि को देखते हुए उन्हे बिग-बॉस के लिए बढ़िया प्रतिभागी माना जा रहा है। बिग-बॉस के इस 9वें सीजन को एक बार फिर सलमान खान होस्ट करेंगे।

:

Sasha Agha khanPakistani ActressBigg Boss 9Salma AghaSalman Khan

loading...