main page

BB10: बदल गई है बिग बॉस के घर की सत्ता, 'सिलेब्रिटीज' बने मालिक

Updated 24 October, 2016 04:33:49 PM

बिग बॉस के घर का सिक्का अब बदल गया है। जी हां, बिग बॉस के फरमान के बाद अब ‘सिलेब्रिटी’ कंटेस्टेंट्स ले रहे हैं पिछले हफ्ते का बदला।

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर का सिक्का अब बदल गया है। जी हां, बिग बॉस के फरमान के बाद अब ‘सिलेब्रिटी’ कंटेस्टेंट्स ले रहे हैं पिछले हफ्ते का बदला। बिग बॉस में हफ्ते मालिक रहे आम आदमी ‘इंडियावाले’ कंटेस्टेंट्स अब घर के सेवक होंगे और अब इस हफ्ते ‘सिलेब्रिटी’ कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस के घर पर राज होगा।

घर के मालिक होने की हैसियत से ‘सिलेब्रिटी’ कंटेस्टेंट्स ‘इंडियावालों’ से अपना काम करवा रहे हैं। ‘मालिक’ घरवाले अपना आदेश देने के लिए अब ‘हुक्म की घंटी’ का इस्तेमाल कर के सेवकों (इंडियावालों) पर राज करने वाले हैं।

इस मालिक-सेवक में बदलाव होने की वजह से ‘सिलेब्रिटी’ कंटेस्टेंट्स ओम स्वामी की कारस्तानियों का बदला जरूर लेंगे। बिग बॉस के फेसबुक पेज पर अपलोड की हुई एक वीडियो में मालिक (सिलेब्रिटी) कंटेस्टेंट्स ओम स्वामी को टार्गेट कर रहे हैं। राहुल देव और रोहन मेहरा के आदेश का पालन करन ओम स्वामी को नागवार गुजर रहा है। इसके लिए ओम स्वामी अपना विरोध जता रहे हैं, जिसकी वजह से सिलेब्रिटीज की ओम स्वामी से बहस हो जाती है।

:

Bigg Boss 10celebrities

loading...