main page

Bigg Boss 9 : दिगंगना के पिता ने लगाई पुनीत की फटकार

Updated 20 November, 2015 12:43:29 PM

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 9' के प्रतिभागी दिगंगना सूर्यवंशी और ऋषभ सिंहा के बीच बढ़ती हुई नजदीकियां

नई दिल्ली :  टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 9' के प्रतिभागी दिगंगना सूर्यवंशी और ऋषभ सिंहा के बीच बढ़ती हुई नजदीकियां सुर्खियों में छाई हुई हैं। घर में मौजूद सदस्यों ने इन दोनों को एक नया फनी नाम ‘डिग्री’ ( DigRi) भी दिया है। 

इतना ही नहीं, हाल ही में घर से बाहर हुए पुनीत वशिष्ठ ने कहा कि, “दिगंगना और ऋषभ का रिश्ता घर के अंदर पति-पत्नी से कम नहीं लगता।” पुनीत ने बताया कि, “ये दोनों घर के अंदर एक दूसरे के साथ बहुत अच्छी तरह से रहते हैं और इनके बीच में किसी तीसरे के लिए कोई जगह ही नहीं है।”

इसके बाद पुनीत ने कहा कि, घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने दिगंगना के पिता से इस बारे में बात करने का निर्णय लिया, जब उन्होंने इस बारे में उनके पिता से बात की तो उनका जवाब बहुत हैरान कर देने वाला था।

दिगंगाना के पिता ने कहा, “सबका अपना नजरिया होता है। और मैंने खुद शो में पुनीत को दिगंगना और ऋषभ को भाई-बहन कहते हुए देखा था। लेकिन अब वह बाहर आकर उन्हें पति-पत्नी बुला रहे हैं।“

दिगंगना के पिता ने बताया, “पुनीत मेरे दोस्त जैसा है, जब उनकी मां ने दिगंगना के लिए उनसे कहा कि, बेटा देखो वह तेरी बहन जैसी है, तो इस पर पुनीत ने जवाब देते हुए कहा था कि बहन जैसी क्यों, बीवी जैसी क्यों नहीं हो सकती।”

इसके बाद दिगंगना के पिता ने कहा, “मुझे लगता है कि दिगंगना और ऋषभ भाई-बहन या अच्छे दोस्तों की तरह ही घर के अंदर एक दूसरे से बातचीत करते हैं इसके अलावा उन दोनों में और कुछ भी नहीं हैं।

 

:

digangana suryavanshifatherpuneet vashistscoldbigg bosstelevision

loading...