main page

दिशा ने जैकी चैन को सिखाए ‘बैंग-बैंग’ के स्टेप

Updated 07 October, 2016 10:04:36 AM

अभिनेत्री दिशा पटानी ने कहा कि उनके ‘कुंग फू योगा’ के सह-कलाकार और चीन के सुपरस्टार जैकी चैन डांस के दिवाने हैं और उन्होंने उनसे बालीवुड फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के एक गीत के कुछ स्टेप भी सीखें हैं।

मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी ने कहा कि उनके ‘कुंग फू योगा’ के सह-कलाकार और चीन के सुपरस्टार जैकी चैन डांस के दिवाने हैं और उन्होंने उनसे बालीवुड फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के एक गीत के कुछ स्टेप भी सीखें हैं।  

‘कुंग फू योगा’ का निर्माण भारत और चीन दोनों ने मिलकर किया है। इसमें सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी हैं।  दिशा हालही में रिलीज हुई ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी थी।   उन्होंने कहा कि चैन के साथ काम करना सही मायने में सांस्कृतिक आदान-प्रदान जैसा था। चैन ने उन्हें एक चीनी गीत भी सिखाया है।   

दिशा ने कहा, ‘‘ मैंने उन्हें हिंदी सिखाई और उन्होंने मुझे एक मशहूर चीनी गीत। उन्होंने उसे गाया भी । वह काफी अच्छे गायक भी हैं। मैंने उन्हें फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के गीत ‘तू मेरी’ के स्टेप भी सिखाएं। क्योंकि वह एक्शन करते हैं..इसलिए उनके शरीर में लचक है और वह एक अच्छे डांसर भी हैं। मुझे लगता है कि जब वह यहां आएं तो आप उन्हें यह गीत गाने को जरूर कहें । ’’  दिशा ने 62 वर्षीय चैन के साथ काम करने के अनुभव को प्रेरणदायक बताया। 

:

Disha PataniJackie Chankung fuyoga

loading...