main page

Kiara-Sidharth की शादी के लिए रवाना हुए गेस्ट, देखें ये Viral video

Updated 04 February, 2023 12:41:17 PM

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए मेहमान आने शुरू हो गए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर लव बर्ड्स सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने में जा रहे हैं। कपल बेहद ही ग्रैंड तरीके से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं। अभी थोड़ी देर पहले ही एक्ट्रेस को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कियारा के परिवार संग जैसलमेर के लिए रवाना हो गई हैं। अब शादी में शामिल होने के लिए गेस्ट भी आने शुरू हो गए हैं। 

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में गेस्ट आने हुए शुरू
आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए मेहमान आने शुरू हो गए हैं। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कियारा के नजदीकी जुबिन देसाई मेहमानों को अटेंड करने पहुंचे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस महल में सात फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ
रिपोर्ट्स के मुताबिक,जैसलमेर के आलीशान होटल सूर्यगढ़ (Suryagarh Jaisalmer) में सिद्धार्थ और कियारा की शादी के सारे फंक्शन होगें। सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 और 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। बता दें कि ये पैलेस जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है, जहां  बेहद खूबसूरत नजारे देखने को मिलते है। इस लैविश पैलेस में कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट, हेरिटेज रूम और पवेलियन रूम भी उपलब्ध है।

खबरों के मुताबिक, इस बिग फैट वेडिंग में 100 से 125 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें एक्टर्स के करीबी दोस्तों से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होगें। बता दें कि इस ग्रैंड वैडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 रूम बुक किए गए हैं। वहीं गेस्ट को अटेंड करने के लिए लगभग 70 से 80 कार बुक किए गए हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

kiara advanisidharth malhotrakiara sidharth weddingkiara ki shaadisidharth ki dulhaniyakiara sidharth wedding new updatebollywood news

loading...