main page

Kriti Sanon के दिल के बेहद करीब हैं ये दो महिलाएं, तस्वीर शेयर कर कहा 'मेरी जानकी.. मेरी जान'

Updated 13 June, 2023 01:39:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म' आदिपुरुष' की रिलीज को अब सिर्फ एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। ऐसे में इस फिल्म के लिए ऑडियंस में काफी बज हुआ है। 'आदिपुरुष' के भक्तिमय गानों से लेकर भव्य ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों में प्रभु राम की अलग ही छवि बना दी है। इस फिल्म में राम के साथ सीता के रूप में कृति सेनन को भी फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

कृति सेनन ने बताया कौन हैं उनकी प्रेरणा
बता दें कि कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर उन दो महिलाओं की तस्वीर पोस्ट की है, जो उनके दिल के बहुत करीब है। इस पोस्ट में एक में वह खुद सीता के रूप में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी मां गीता की थ्रोबैक फोटो है, जिन्हें एक्ट्रेस अपनी जान कहती हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने इंस्टाग्राम की इस पोस्ट के जरिए दर्शकों को एक बार फिर अपने जानकी अवतार से मंत्रमुग्ध कर दिया है। ये दो व्यक्तित्व वास्तव में एक्ट्रेस के दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं। इन दोनों महिलाओं के बारे में कृति का यह प्यार वाकई देखने लायक है।

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित फिल्म है जो 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

AdipurushAdipurush latest newsMy Janaki and My JaanKriti SanonKriti Sanon latest newsकृति सैनॉनकृति सैनॉन आदिपुरुष

loading...