main page

pix: ऐश्वर्या से दीपिका,कैटरीना तक की फर्जी फोटोज़, देख उड़ेंगे होश

Updated 30 November, 2015 05:58:55 PM

बॉलीवुड एक्‍ट्रैस के एमएमएस और फर्जी फोटो भी बनाए और शेयर किए जाते हैं जिस कारण एक्‍ट्रैस हमेशा कोई न कोई काॅन्‍ट्रोवर्सी में फंस जाती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रैस के एमएमएस और फर्जी फोटो भी बनाए और शेयर किए जाते हैं जिस कारण एक्‍ट्रैस हमेशा कोई न कोई काॅन्‍ट्रोवर्सी में फंस जाती है। कभी विवाद इनकी जिंदगी से जुड़ा होता है तो कभी ऐसा, जिससे इनका वास्‍ता ही नहीं होता।  

असिन और अनुष्‍का शर्मा भी मॉर्फिंग का शिकार हुई हैं। उनकी भी बिकनी में ये फर्जी तस्‍वीर वायरल हुई थी। आराध्‍या के जन्‍म के बाद ऐश्‍वर्या की ये तस्‍वीर बहुत वायरल हुई थी, जबकि ये तस्‍वीर फर्जी थी। सेलिना जेटली ने अपनी इस तस्‍वीर के लिए साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस तस्‍वीर में उनके अंडरवियर में लिखा था- स्‍लाइड टू अनलॉक। 

दीपिका पादुकोण की इस तस्‍वीर में उन्‍हें विक्‍टोरियास सीक्रेट एंजेल दिखाया गया है, लेकिन ये दीपिका की नकली तस्‍वीर है। करीना कपूर की भी कई मॉर्फ की गईं तस्‍वीरें इंटरनेट पर हैं। करीना की ये तस्‍वीर भी फोटोशॉप की गई है।कैटरीना कैफ की ये तस्‍वीर फर्जी है। यही नहीं, इंटरनेट पर कैटरीना सैक्‍स स्‍कैंडल करके एक फर्जी वीडियो भी है। 

:

Anushka SharmaMorphed picsKareena KapoorAishwarya RaiKatrina Kaif

loading...