main page

नेहा धूपिया ने "चुप चुपके" फिल्म के 17 साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट, शेयर किया खूबसूरत सरप्राइज

Updated 09 June, 2023 05:57:03 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को आज एक प्यारा सा सरप्राइज मिला। एक्ट्रेस ने जब अपना इंस्टाग्राम खोला तो उनके फोन पर नोटिफिकेशन की भरमार हो गई।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को आज एक प्यारा सा सरप्राइज मिला। एक्ट्रेस ने जब अपना इंस्टाग्राम खोला तो उनके फोन पर नोटिफिकेशन की भरमार हो गई। फैंस ने उनकी फिल्म 'चुप-चुपके' के 17 साल पूरे होने पर उन्हें ढ़ेर सारी विशेज भेजी, जिसे देखकर नेहा को फिल्म से जुड़ी पुरानी यादों ने घेर लिया। 

'चुप-चुपके' के 17 साल पूरे होने को नेहा धूपिया ने किया सेलिब्रेट
नेहा धूपिया ने इससे पहले अपने दोस्त और चुप-चुपके फिल्म में अपने को-स्टार शाहिद कपूर से बात की थी। वहीं एक्ट्रेस ने करीना कपूर के साथ भी अपने बीते पलों को याद किया। एक्ट्रेस करीना को प्यार से 'मामा' कहती है, ऐसे में नेहा को एक बार फिर से पूरी फिल्म की जर्नी याद आ गई।

बता दें कि प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 'चुप चुपके' साल 2006 में रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में नेहा धूपिया के साथ शाहिद कपूर और करीना कपूर खान अहम किरदारों में नजर आए थे। वहीं 17 साल बाद भी दर्शक फिल्म के तीनों स्टार की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। 

इस बारे में नेहा धूपिया ने कहा "आज 'चुप चुप के' के 17 साल पूरे होने को सेलिब्रेट करना बेहद खास रहा है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और सालों बाद भी लोग इसे पसंद करते हैं यह मेरे लिए बड़ी बात है। संयोग से, 25 वर्षों के मेरे दोस्त शाहिद के साथ भी आज मेरी बातचीत हुई और फैंस के प्यारे-प्यारे मेसैजों ने तो मेरा दिन ही बना दिया।"

Content Editor: Varsha Yadav

Neha DhupiaChup Chup Ke17 Years Chup Chup KeNeha Dhupia Chup Chup Ke filmचुप चुपकेनेहा धूपियाकरीना कपूरशाहिद कपूर

loading...