main page

इस एक्ट्रैस ने खोला राज, बताई बॉलीवुड की सच्चाई, जानिए वजह

Updated 21 October, 2016 04:55:22 PM

‘बॉलीवुड में अच्छे काम के बाद भी मुझे फिल्में कम ही मिलीं।

मुंबई: ‘बॉलीवुड में अच्छे काम के बाद भी मुझे फिल्में कम ही मिलीं। मुझे इस बात का कोई दुख या अफसोस नहीं क्योंकि इंडस्ट्री में हर किसी की किस्मत बुलंद नहीं होती है। हां, कुछ एक्ट्रैस जरूर इस इंडस्ट्री में किस्मत लेकर आई हैं।’ ये कहना है एक्ट्रैस नेहा धूपिया का जो गुरुवार को जयपुर में थीं। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। 


किस्मत के भरोसे ना बैठें

आपको बता दें नेहा ने कहा कि हम जैसे कलाकार को किस्मत के भरोसे न बैठ कर हार्ड वर्क करना होता है, जो कई लोगों को नहीं करना पड़ता। ये बात और है कि काम हमें कम ही मिलता है। किसी की एक दो फिल्में हिट हो जाती हैं पर खुद को साबित करने के लिए हार्ड वर्क करना जरूरी है। आज पायरेसी ने इंडस्ट्री के साथ-साथ कलाकारों के अभिनय टैलेंट को भी नुकसान पहुंचाया है। करोड़ों की फिल्मों को भी पायरेसी जमीन पर पहुंचा देती है।

स्टरडम दिलाती हैं फिल्में

कुछ फिल्में लोगों को रातों-रात स्टारडम दिलाती हैं तो कुछ बाजार में आती और चुप चाप चली भी जाती हैं जिनके बारे में लोगों को पता भी नहीं चलता न उन स्टार्स को कोई पहचान मिलती है। बॉलीवुड में फिल्में छोटी या बड़ी नहीं होतीं, वो जिंदगी के लिए भी एक सबक या लेसन होता है जो आपको सकारात्मक और नकारात्मक दोनों एहसास से परिचय कराता है।

:

neha dhupiainterviewjaipurBollywood

loading...