main page

'शिव शास्त्री बल्बोआ' से जारी हुआ नीना गुप्ता का पोस्टर, बिंदास लुक मेें नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 25 January, 2023 01:26:44 PM

नीना गुप्ता के इस बिंदास लुक ने तहलका मचा रखा हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' से अदाकारा नीना गुप्ता का लुक सामने आया है। फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें नीना में आखों में चश्मा लगाया हुआ है। चेहरे पर शरारत सी मुस्कान भरे है, और बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को उनके को- स्टार और फिल्म के लीड हीरो अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नीना गुप्ता के इस बिंदास लुक ने तहलका मचा रखा हैं।

 

एक दूसरे को काफी सालों से जानते हुए और करियर के शुरुवाती दिनों में अपने सपनों को जितने की चाहत ,इन दोनों स्टार्स को इतना आगे ले आयी कि आज उम्र के इस मोड़ पर बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों के बीच की सहजता फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' में साफ नजर आएगी। 

ये फिल्म  नीना गुप्ता और अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो उनके सपनों को पूरा करने की हिम्मत, अन्याय के खिलाफ खड़े होना और विपरीत परिस्थितियों में दृढ़ता के साथ अपने विश्वासों पर टिके रहना और जटिल परिस्थितियों को जीतकर एक चैंपियन बनकर निकालकर आने पर है। 


इससे पहले, अनुपम खेर ने गॉगल्स के साथ अपना पोस्टर जारी किया था। जिसमें एक टाइगर की आंखों को दर्शाया गया था, जिस पोस्टर को चैंपियन मैरी कॉम ने लांच किया था।

 इस पोस्टर में  अनुपम खेर को मैरी कॉम के साथ एक दोस्ताना रिंग में मुकाबला करते हुए देखा गया था। उसके बाद अनुपम खेर के सिक्स पैक ऐब वाले पोस्टर ने तो अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के पसीने निकाल दिए। जिसे देख ऐसा लगा की यह अनुपम खेर की फिटनेस और लोकप्रियता को दूसरे स्तर पर ले जा सकता है। 

बता दें कि, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत असामान्य रोमांच के साथ 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है।  UFI एंटरटेनमेंट, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी द्वारा प्रस्तुत, कार्यकारी निर्माता आशुतोष वाजपेयी है। ये फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

Content Editor: kahkasha

Neena GuptaShiv Shashtri BalboaAnupam Kherneena gupta upcoming filmneena gupta look from shiv shashtri balboaentertainment news

loading...