main page

Omg! टोरेंट पर राधिका आप्टे की फिल्म Parched लीक

Updated 21 August, 2016 05:19:31 PM

एक्ट्रैस राधिका आप्टे की जब भी कोई फिल्म आने वाली हो तो इस बात का खास ख्याल रखना पड़ता है कि क्या कहीं कुछ उनसे जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो लीक तो नहीं होने जा रहा है क्योंकि जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो कभी उनकी तस्वीरें लीक हो जाती हैं कभी किसी शॉर्ट फिल्म का उनका हॉट वीडियो।

मुंबई: एक्ट्रैस राधिका आप्टे की जब भी कोई फिल्म आने वाली हो तो इस बात का खास ख्याल रखना पड़ता है कि क्या कहीं कुछ उनसे जुड़ी कोई तस्वीर या वीडियो लीक तो नहीं होने जा रहा है क्योंकि जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो कभी उनकी तस्वीरें लीक हो जाती हैं कभी किसी शॉर्ट फिल्म का उनका हॉट वीडियो।

फिल्म 'पार्चड' से जुड़ी कुछ हॉट तस्वीरें कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो गई थी अब पूरी की पूरी फिल्म ही टोरेंट पर लीक हो गई हैं और यह अनसेंसर्ड कॉपी है जिस वजह से राधिका आप्टे के हॉट सीन्स भी इसमें होने की बात कही जा रही है क्योंकि टोरेंट के साथ जो तस्वीरें दी गई हैं, उनमें राधिका आप्टे टॉपलेस हैं।

फिल्म को अभी सेंसर के पास भी जाना था। इस फिल्म को लीना यादव ने डायरैक्ट किया है और अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले टोरेंट पर 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'दशरथ मांझी' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्में भी रिलीज हो चुकी हैं। 

:

radhika apteleakedUdta PunjabParched

loading...