main page

राजकुमार राव ने कराई प्लास्टिक सर्जरी! ट्रोलर्स के सवालों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Updated 25 March, 2023 10:33:34 AM

एक्टर राजकुमार राव ने उनके प्लास्टिक सर्जरी कराने वाली अफवाहों पर अपना रिेएक्शन दिया है।

नई दिल्ली।  लॉकडाउन के एक्सपीरियंस पर आधारित अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव सोशल मी़डिया पर छाए हुए हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स से लेकर हर एक सीन अपने आप एक खास संदेश लिए हुए हैं। अब तक फिल्म को काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अब एक्टर ने बताया है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है या नहीं? 

राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी पर दिया रिएक्शन
सोशल मीडिया पर अक्सर लोग राजकुमार राव को प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर ट्रोल करते हुए दिखाई देते हैं। इस बारे में एक्टर का कहना है कि 'जब भी मैं इन सारी बातों को पढ़ता हूं तो मेरे चेहरे पर सिर्फ स्माइल होती है और कुछ नहीं। मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। लेकिन मुझे अच्छा लगता है कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार की फिल्म 'भीड़' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ आशुतोष राणा, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। एक्टर जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

Content Editor: Varsha Yadav

Rajkummar RaoRajkummar Rao filmsRajkummar Rao plastic surgeryRajkummar Rao latest newsRajkummar Rao bheedanubhav sinhabheed star rajkumar raoराजकुमार रावराजकुमार राव प्लास्टिक सर्जरीराजकुमार राव अपकमिंग प्रोजेक्टbollywood newshindi news

loading...