main page

‘उड़ता पंजाब’ को लेकर फिल्म इंडस्ट्री को होना चाहिए साथ

Updated 13 June, 2016 10:43:01 AM

‘उड़ता पंजाब’ पर चल रहे सेंसरशिप विवाद के बीच फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को लगता है....

मुंबई: ‘उड़ता पंजाब’ पर चल रहे सेंसरशिप विवाद के बीच फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ मिलकर सेंसर बोर्ड के खिलाफ खड़े होना चाहिए। सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में कई बदलावों की सिफारिश किए जाने के बाद विवाद में आए अभिषेक चौबे निर्देशित ‘उड़ता पंजाब’ का इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग समर्थन कर रहे हैं। 

‘दिलवाले’ के निर्देशक रोहित का कहना है कि फिल्म मेंं जितने पैसे लगे हुए हैं, उसे देखते हुए वह समझ सकते हैं कि निर्माताओं की स्थिति क्या होगी।  उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे चिंता है कि, जब आप निर्माता निर्देशक के रूप में फिल्मेंं बनाते हैं तो बहुत पैसे खर्च होते हैं। बहुत सारे लोगों की मेहनत लगी होती है। 

फिल्म शुक्रवार (17 जून) को रिलीज होनी थी। मुझे नहीं पता कि आज क्या हुआ है। उनपर क्या गुजर रही होगी, सिर्फ वही जानते हैंं।’’  उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन बतौर निर्माता निर्देशक मैं समझ सकता हूं कि रिलीज शुक्रवार को होनी थी, लेकिन नियमों के अनुसार यदि उन्हें कल-परसों तक प्रमाणपत्र नहीं मिला तो वे फिल्म रिलीज नहीं कर सकेंगे।’’  इस पूरे विवाद पर अभिनेता विवेक आेबरॉय का का कहना है सेंसर बोर्ड का काम सिर्फ प्रमाणपत्र जारी करना होना चाहिए। 

 
:

udta punjabcontroversyRohit ShettyPahlaj

loading...