main page

क्या टूट गई आमिर खान और सलमान खान की सालों की दोस्ती?

Updated 06 October, 2015 11:13:49 AM

बॉलीवुड के दो खानों की दोस्ती के बीच दरार आ गई। खबर है कि सलमान खान और आमिर खान के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल

मुंबई : बॉलीवुड के दो खानों की दोस्ती के बीच दरार आ गई। खबर है कि सलमान खान और आमिर खान के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। अब आपको बताते हैं कि आमिर खान ने ऐसा क्या कह दिया कि सलमान को बुरा लगा। 

हाल ही में आमिर ने बांद्रा स्थित अपने घर में पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे. आमिर ने 'बजरंगी भाईजान' को लेकर सलमान की खूब तारीफ की लेकिन बाद में आमिर ने सलमान की फिल्‍मों की च्वॉइस को लेकर भी कुछ कमेंट कर दिया.

खबरों के अनुसार आमिर ने कहा कि,' सलमान के खाते में कई सुपरहिट फिल्‍में आई लेकिन इससे पहले उनकी फिल्‍मों में ऐसी परिपक्‍वता नहीं देखी गई.' उन्‍होंने आगे यह भी कहा, 'सलमान स्क्रिप्‍ट और स्‍टोरी की चिंता नहीं करते बल्कि चीजों को आसानी से ले लेते हैं' वहीं सलमान ने आमिर के इस कमेंट को आसानी से नहीं लिया'

सलमान खान उनके इस कमेंट से खासा नाराज हुए। उन्होंने आमिर को ताना मारते हुए कहा कि 'भले ही वह आमिर की तरह कड़ी मेहनत करने वाले न हों, पर कम से कम वे अपने डायरेक्टर और राइटर्स को क्रेडिट तो देते हैं' सूत्रों के मुताबिक, वहां से निकलते वक्त सलमान ने आमिर को 'फेक' (बनावटी) कहा। इससे आमिर की आंखों में आंसू आ गए और वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। 

सलमान खान और आमिर खान दोनों अभी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों इस फिल्म में एक रेसलर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इस दिवाली सलमान की फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' भी रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में आजकल सलमान और सोनम कपूर लगे हैं। 

 वहीं आमिर खान भी इन दोनों हरियाणा में अपनी फिल्म दंगल की शूटिंग कर रहे हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दंगल' में आमिर खान प्रसिद्ध पहलवान महावीर सिंह फौगाट की भूमिका में हैं। 

:

Salman KhanAamir KhanFriendshipBajrangi BhaijaanDangalBollywood

loading...