main page

सही समय रिलीज हो रही है अकीरा : सोनाक्षी

Updated 30 August, 2016 02:26:27 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि महिला सशक्तिकरण पर बनी उनकी आने वाली फिल्म ‘अकीरा’ बिलकुल सही समय पर रिलीज हो रही

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि महिला सशक्तिकरण पर बनी उनकी आने वाली फिल्म ‘अकीरा’ बिलकुल सही समय पर रिलीज हो रही क्योंकि अभी हाल ही में महिलाओं ने ओलंपिक में देश का मान बढा कर महिलाओं की शक्ति का एक बार फिर परिचय दिया है।  

सोनाक्षी ने कहा, मेरी फिल्म ऐसे समय रिलीज हो रही है जब देश की बेटियां ओलंपिक में परचम लहरा कर वापस लौटी हैं और लोग महिलाओं के उपलब्धियों की बातें कर रहे हैं। हमारी टीम के लिये यह अच्छा संयोग है कि फिल्म अभी रिलीज हो रही है क्योंकि ‘अकीरा’ में महिलाओं और समाज के लिये भी संदेश है।

उन्होंने कहा कि निर्देशक ए.आर. मुरुगाडॉस की फिल्मों की यह खासियत होती है उसमें बॉलीवुड मसाला के साथ संदेश भी होता है और‘अकीरा’भी ऐसी ही फिल्म है। सोनाक्षी ने कहा कि दर्शकों का भी नजरिया बदला है और अब दर्शक फिल्म में स्टार की जगह कहानी देखने आते हैं। उन्होंने कहा, दर्शक अब अलग तरह की फिल्में देखना पसंद करते है इसीलिये अभिनेत्रियों को मुख्य भूमिका में रख कर किरदार लिखे जा रहे हैं जोकि काफी चुनौतीपूर्ण भी है। एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे लगता है कि मैं सही समय में फिल्म इंडस्ट्री में आयी हूं।

उन्होंने ‘कहानी‘,‘डर्टी पिक्चर‘, ‘क्वीन‘,‘मर्दानी’ की सफलता का उदाहरण देते हुए कहा कि महिलाओं पर आधारित फिल्में अब बॉक्स ऑफिस पर कमायी के मामले में भी सफल हो रहीं हैं।  सोनाक्षी ने कहा, मेरे लिये भी अकीरा बिलकुल सही समय आयी, मैं अपने लिये कुछ चुनौतीपूर्ण किरदार ढूंढ रही थी तभी मुरुगाडॉस ने मुझे इस फिल्म का ऑफर दिया। मुरुगाडॉस ने देश के सबसे बड़े एक्शन स्टार्स के साथ काम किया है , उन्होंने ब्लॉक बस्टर फिल्में दी है और यह पहली बार है जब वह किसी अभिनेत्री को मुख्य किरदार में रख कर फिल्म बनाने जा रहे थे औ उन्होंने मुझे चुना।Þ उन्होंने कहा कि फिल्म में कई एक्शन सीन्स है जिसके लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी, मैंने मार्शल आर्ट भी सीखी ताकि कोई यह ना कहे की फिल्म के एक्शन बनावटी है।  दो सितंबर को रिलीज होने वाली ‘अकीरा’ में सोनक्षी के साथ कोंकणा सेन शर्मा और मिथुन चक्रवर्ती जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं। 

:

Sonakshi SinhaAkiraOlympics

loading...