main page

ठीक एक महीने पहले दुनिया को अलविदा कह गए थे इरफान, पति की याद में भावुक हुईं सुतापा, शेयर की तस्वीरें

Updated 30 May, 2020 05:43:43 PM

एक्टर इरफान खान के निधन को ठीक एक महीना पूरा हो गया है। 29 अप्रैल को एक्टर दुनिया से अलविदा कह गए थे, उनके निधन की खबर के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के घरों में मातम छा गया था। अब एक महीना पूरा होने पर उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इरफान खान के निधन को ठीक एक महीना पूरा हो गया है। 29 अप्रैल को एक्टर दुनिया से अलविदा कह गए थे, उनके निधन की खबर के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस के घरों में मातम छा गया था। अब एक महीना पूरा होने पर उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इरफान की पत्नी सुतापा ने उनकी याद ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा, गलत और सही विचारों के परे भी एक फील्ड है। हम आपको वहीं मिलेंगे। जब आत्मा उस घास में लेटी होगी तो दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ  होगा।" बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे और बातें करेगे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इरफान खान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान नजर आईं थी।

Edited By: suman prajapati

Sutapaemotionalcompletionone monthIrfan KhandeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...