main page

OMG: टाइगर-जैकलीन ने की ऐसी हरकत, गर्लफ्रैंड दिशा कर सकती है ब्रैकअप!!

Updated 26 August, 2016 01:41:00 PM

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म अ फ्लाइंग जट रिलीज हुई है। लेकिन शूटिंग के दौरान एक बहुत ही इन्टरस्टिंग किस्सा सामने आया है।

मुंबईः टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म अ फ्लाइंग जट रिलीज हुई है।  लेकिन शूटिंग के दौरान एक बहुत ही इन्टरस्टिंग किस्सा सामने आया है। यह किस्सा किसी और ने नहीं बल्कि प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने बताया है।

रेमो ने बताया कि एक सीन में जैकलीन और टाइगर को अपने ‌लिप्स एक-दूसरे के बहुत करीब लाने थे। लेकिन दोनों आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और एक-दूसरे को किस कर बैठे। इतना ही नहीं रेमो ने और भी बहुत कुछ बताया।

रेमो का कहना था कि किस करने के बाद सीन पूरा हुआ और कट बोला गया। लेकिन दोनों तब भी नहीं रुके और कट कहने के बाद भी किस करते रहे। इस तरह रेमो ने जैकलीन और टाइगर की इंटेंस सीन की पोल सबके सामने खोल दी।

वैसे ही आजकल टाइगर श्रॉफ पर सीरियल किसर का टैग लगा हुआ है। ऊपर से ये किस्सा भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि टाइगर ने अब तक जितनी फिल्में की हैं उसमें अपनी हीरोइन को किस जरूर किया है। लेकिन बात यह है कि उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पटानी क्या रिएक्ट करेगी यह देखने वाला होगा।

:

Tiger ShroffJacqueline Fernandezdisha patani

loading...