main page

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगा ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की Fighter का ट्रेलर

Updated 13 January, 2024 01:20:03 PM

सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' निस्संदेह 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है। वहीं फैंस इसके ट्रेलर का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार मेकर्स ने रिवील कर दिया कि इस फिल्म का ट्रेलर कब आएगा।

नई दिल्ली। सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' निस्संदेह 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है। जहां टीज़र और गानों ने दर्शकों को फाइटर की दुनिया से रूबरू कराया है, वहीं मेकर्स अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका इंतजार हर किसी को बेसब्री से है। ऐसे में ये खबर आपके लिए है क्योंकि हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च की घोषणा करते हुए एक शानदार क्रिएटिव जारी किया है।

 

इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का ट्रेलर
फिल्म का मच अवेटेड ट्रेलर निश्चित रूप से 'फाइटर' के प्रति बढ़ते उत्साह को बढ़ाने वाला है। एक ऐसी कहानी पेश करते हुए जो हमारे आईएएफ अधिकारियों की अटल भावना को सलाम करती है जो हमारे आसमान को सुरक्षित रखते हैं और देश की रक्षा करते हैं। ट्रेलर के लिए लगातार बढ़ते उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक बेहद रोमांचकारी क्रिएटिव जारी किया और 15 जनवरी को ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की। निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा - "टारगेट लॉक और लोड हो गया है। #FighterTrailer 15 जनवरी, दोपहर 12:00 बजे आएगा। #FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है। आईमैक्स 3D में बड़ी स्क्रीन पर अनुभव करें।"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Hrithik RoshanDeepika Padukone

loading...