main page

दीपिका ने ‘ट्रिपल एक्स’ के ट्रेलर में अपनी बमुश्किल मौजूदगी पर प्रशंसकों को धैर्य रखनेे की दी सलाह

Updated 22 July, 2016 09:36:14 AM

ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के पहले टीजर-ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की नाममात्र मौजूदगी से निराश प्रशंसकों को आश्वासन देते हुए

नई दिल्ली: ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के पहले टीजर-ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की नाममात्र मौजूदगी से निराश प्रशंसकों को आश्वासन देते हुए बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने कहा कि वे इंतजार करें क्योंकि आगामी दिनों में उनके लिए अभी बहुत कुछ आना बाकी है।   कल जारी हुए फिल्म के एक मिनट 24 सेकंड के टीजर वीडियो में विन डीजल और सैमुएल एल जैकसन पूरी तरह से छाए हुए हैं। इसमें दीपिका को ब्लेड और बंदूक चलाते हुए दिखाया गया है लेकिन ये तीन शॉट्स से ज्यादा नहीं हैं।  

‘बाजीराव मस्तानी’ की 30 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को धैर्य रखने की सलाह दी, साथ ही कहा कि इतनी जल्दी किसी निष्कर्ष पर न पहुंचे अभी फिल्म रिलीज होने में काफी समय है और आगामी दिनों में अभी बहुत कुछ आना बाकी है।   दीपिका राजधानी में एक फैशन शो में शिरकत करने आईं थी।   दीपिका ने कहा, ‘‘ फिल्म रिलीज होने में छह माह से अधिक का समय है। धैर्य रखों, इंतजार करें और देखेंगे। हम थोड़े-थोड़े दिनों में एक नया अभियान शुरू करेंगे। इस श्रृंखला की तीसरी फिल्म कई साल बाद आ रही है। फिल्म जेंडर केज (डीजल) की वापसी पर है और ट्रेलर इस पर ही आधारित है। धीरे-धीरे हम फिल्म से जुड़े और भी तथ्य जारी करेंगे। ’’  ‘ट्रिपल एक्स’ श्रृंखला की पहली दो फिल्में 2002 और 2005 में आई थी। इस श्रृंखला की तीसरी फिल्म का निर्देशन डी जे कारूसो ने किया है। फिल्म में डोनी येन, रूबी रोज, निना डोर्बेव और रोरी मैक्केन जैसे सितारे भी हैं।   ‘ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ 20 जनवरी 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 

 

:

xxx the return of xander cagedeepika padukonevin diesel

loading...