main page

’अग्निपथ' के बेमिसाल 10 साल: नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन लेंगे बदला

Updated 27 January, 2022 11:31:10 AM

''अग्निपथ'' का मात्र उल्लेख हमें अमिताभ बच्चन के आइकोनिक मोनोलॉग ''विजय दीनानाथ चौहान'' की याद दिला देता है। हालाँकि, 2012 के रिवेंज-ड्रामा में ऋतिक रोशन का मोनोलॉग (क्लाइमेक्स में) 1990 के कल्ट क्लासिक के लिए एक उपयुक्त ट्रिब्यूट है, जिसमें डैनी डेन्जोंगपा और मिथुन चक्रवर्ती भी नज़र आये थे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'अग्निपथ' का मात्र उल्लेख हमें अमिताभ बच्चन के आइकोनिक मोनोलॉग 'विजय दीनानाथ चौहान' की याद दिला देता है। हालाँकि, 2012 के रिवेंज-ड्रामा में ऋतिक रोशन का मोनोलॉग (क्लाइमेक्स में) 1990 के कल्ट क्लासिक के लिए एक उपयुक्त ट्रिब्यूट है, जिसमें डैनी डेन्जोंगपा और मिथुन चक्रवर्ती भी नज़र आये थे। 

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"10 साल बीत भी गए ... इसके ख्याल ने ही मुझे उस चिंता और भारी जिम्मेदारी की याद दिला दी है जो मुझे अग्निपथ रीमेक का हिस्सा बनने पर महसूस हुई थी। विजय दीनानाथ चौहान के मेरे वर्शन को मौका देने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। प्रतिभाशाली करण मल्होत्रा , करण जौहर के गाइडेंस में धर्मा की अद्भुत टीम, मेरी प्यारी प्रियंका चोपड़ा, संजय दत्त सर और शानदार कास्ट + क्रू को मेरा प्यार। ऋषि अंकल के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे करियर में हमेशा माइलस्टोन रहेगा। ♥️" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

नए विजय दीनानाथ चौहान के रूप में ऋतिक रोशन एक नई बोतल में पुरानी शराब की तरह साबित हुए है जहाँ सुपरस्टार ने अपनी अद्भुत परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया , जो फिल्म में 'गुस्से' की वास्तविक भावनाओं को प्रदर्शित करते हुए, अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए बेताब है। 

जिस तरह से ऋतिक ने अपनी भूमिका निभाई है, उनके करैक्टर की कठिनाइयों को देखते हुए, वह उल्लेखनीय था। साथ ही, रिवेंज ड्रामा के ट्रेलर को दर्शकों, फर्टेर्निटी, क्रिटिक्स और सुपरस्टार के फैंस द्वारा खूब सरहाया गया था। 

'अग्निपथ' जैसी प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, ऋतिक ने कुछ साल पहले उल्लेख किया था कि ऐसी कितनी कम स्क्रिप्ट होती है जिसमें अभिनेता को सब कुछ जोखिम में डालने की आवश्यकता होती है और वह इसी तरह की भूमिकाओं की तलाश में रहते हैं। ऐसी ही एक फिल्म उनके लिए अग्निपथ थी। 

हाल ही में उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर लॉन्च हुई उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रम वेधा' से ऋतिक के फर्स्ट लुक को दर्शकों, इंडस्ट्री और क्रिटिक्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। साथ ही, सुपरस्टार जल्द दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में भी नजर आएंगे।


10 years of AgneepathHrithik Roshanrevengenew Vijay Deenanath Chauhanअग्निपथ10 सालविजय दीनानाथ चौहानऋतिक रोशन
loading...