main page

'102 नॉट आउट' के सामने 'ओमेर्टा' की धीमी शुरुआत, जानें पहले दिन की कलेक्शन

Updated 05 May, 2018 04:00:37 PM

इस हफ्ते बॉलीवुड की दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पहली फिल्म है अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ''102 नॉट आउट'', और दूसरी फिल्म है राजकुमार राव की ''ओमेर्ता''। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 102 नॉट आउट ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। वहीं राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही कमजोर शुरुआत की है। फिल्म को पहले दिन सिर्फ़ 54 लाख रूपये की कमाई हुई।

मुंबई: इस हफ्ते बॉलीवुड की दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पहली फिल्म है अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट', और दूसरी फिल्म है राजकुमार राव की 'ओमेर्ता'। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 102 नॉट आउट ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। वहीं राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही कमजोर शुरुआत की है। फिल्म को पहले दिन सिर्फ़ 54 लाख रूपये की कमाई हुई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 102 नॉट आउट  के बारे में बात करें तो अगर आपने काफी समय से अपने माता पिता के साथ कोई फिल्म ना देखी हो तो '102 नॉट आउट' उनके साथ देखने जा सकते हैं. उम्र कोई दायरा नहीं बल्कि उससे परे है, जीवन जीना आना चाहिए। फिल्म के डायलॉग्स भी काफी अच्छे हैं। इसे उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

वही राजकुमार की फिल्म ओमेर्टा -कोड ऑफ साइलेंस, ग्लोबल टेरेरिस्ट अहमद ओमर सईद शेख की कहानी है। इस फिल्म में हिंसा और सख्त शब्दों का इस्तेमाल है। लंदन और भारत में शूट हुई ओमेर्टा दुनिया के कई आतंकवादी घटनाओं को शामिल करती हैं, जिसमें अमेरिका का 9/11 अटैक और मुंबई में 26/11 को हुआ आतंकी हमला भी शामिल है। ये उसी ओमर सईद की कहानी है जिसने अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल का सिर, धड़ से अलग किया था। इसे हंसल मेहता ने डायरैक्ट किया है। 


 

:

102 not outomertaday 1box office collection

loading...