main page

Bollywood Top News: दूसरी बार पिता बने सिंगर निंजा...कांजीवरम साड़ी में खेतों में उतरीं हेमा मालिनी

Updated 12 April, 2024 04:39:58 PM

ईद 2024 पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा के लिए अनगिनत खुशियां लेकर आई। दरअसल, उनके घर में एक नए नन्हें सदस्य का घर में स्वागत हुआ है। सिंगर दूसरी बार  पिता बन गए हैं। सिंगर की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी।तापसी ने  22 मार्च, 2024 को उदयपुर में अपने प्यार मैथियास बोएक स्वप्निल डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी कर ली।

मुंबई: ईद 2024 पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा के लिए अनगिनत खुशियां लेकर आई। दरअसल, उनके घर में एक नए नन्हें सदस्य का घर में स्वागत हुआ है। सिंगर दूसरी बार  पिता बन गए हैं। सिंगर की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी।तापसी ने  22 मार्च, 2024 को उदयपुर में अपने प्यार मैथियास बोएक स्वप्निल डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी कर ली।  मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी तेज धूप में खेतों में भी जाकर वोट मांग रही हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें 

 

ईद पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी फैंस को बधाई, अब्बाजान सलीम भी आए नजर, देखें Video

11 अप्रैल को पूरे देश में ईद का जश्न मनाया गया। इस खास दिन पर बाॅलीवुड के भाईजान हर बार अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं देने जरूर अपने अपार्टमेंट से बाहर निकलते हैं। ऐसे में इस बार भी फैंस  फैंस सुबह से गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इंतजार कर रहे थे। इस दौरान भीड़ को देखते हुए लाठीचार्ज भी हुआ पर फैंस का इंतजार करना सफल रहा। सलमान ने कुछ देर पहले फैंस से मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्टर ने इस बार ईद के मौके पर सफेद कुर्ता पहना हुआ है। लंबे समय तक शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद तापसी पन्नू को पहली बार किसी फंक्शन में स्पाॅट किया गया। बाॅयफ्रेंड मैथियर बाॅए के साथ शादी रचाने के बाद तापसी 11 अप्रैल को आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की  ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी।

 

दूसरी बार पिता बने सिंगर निंजा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

 

ईद 2024 पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा के लिए अनगिनत खुशियां लेकर आई। दरअसल, उनके घर में एक नए नन्हें सदस्य का घर में स्वागत हुआ है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! निंजा को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। सिंगर दूसरी बार  पिता बन गए हैं। सिंगर की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। निंजा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ बांटा।

 


ना मांग में सिंदूर..ना मंगलसूत्र-चूड़ा..शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में दिखीं तापसी पन्नू

 

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं थी। तापसी ने  22 मार्च, 2024 को उदयपुर में अपने प्यार मैथियास बोएक स्वप्निल डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी कर ली। तापसी ने इस शादी की खबर किसी को भी होने नहीं दी। वहीं जब शादी की खबरें सामने आईं तो उन्होंने कई दिनों तक चुप्पी साध रखी। हालांकि अब तापसी ने अपनी शादी को कंफर्म कर दिया है। वहीं अब शादी के बाद तापसी को पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया है। इस दौरान तापसी का अंदाज बदला-बदला सा दिखा। सामने आईं वीडियोज और तस्वीरों में तापसी नई नवेली दुल्हन तो बिल्कुल नहीं लग रही थीं। ना तो उनके हाथों में चूड़ा था..ना गले में मंगलसूत्र यहां तक की उन्होंने अपनी मांग भी नहीं भरी थी। 

 


सालों बाद साथ दिखे इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत

 

 बी-टाउन में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। जब भी ये स्टार्स जब किसी फिल्म में काम करते हैं तो फैंस फिल्म के बाद भी उस जोड़ी को भूला नहीं पाते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की। साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्डर' से दोनों ने लोगों के दिलों में अलग पहचान बना ली।दोनों की जोड़ी एक साथ सुपरहिट रही थी. लेकिन सालों से उन्हें एक साथ नहीं देखा गया पर आज इस खास पल को देखने का मौका मिला। दरअसल, वीरवार को फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में दोनों एक साथ दिखे।

 

 

चौदवीं का चांद बन पार्टी में पहुंची नई नवेली दुल्हन तापसी

लंबे समय तक शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद तापसी पन्नू को पहली बार किसी फंक्शन में स्पाॅट किया गया। बाॅयफ्रेंड मैथियर बाॅए के साथ शादी रचाने के बाद तापसी 11 अप्रैल को आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की  ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी।

 


सलमान खान संग हुआ रणबीर कपूर का पैचअप, पत्नी आलिया संग भाईजान के घर पहुंचे Mr. Kapoor 

 

इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान ने ईद के मौके पर फैंस को सरप्राइज दिया। सलमान ने अपनी नई फिल्म सिकंदर का ऐलान किया जो वह साल 2025 में लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान ने अपने घर की बालकनी में सभी चाहने वालों से मुलाकात की। भाईजान अपनी दोस्ती और दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। कपूर परिवार के साथ भी वह अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। हाल ही में एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो इस समय चर्चा का विषय है। दरअसल, ये तस्वीर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की है जिसमें दोनों सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में नजर आ रहे हैं।


 करोड़ों की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने 'एनिमल' सिंगर  विशाल मिश्रा  

 

रणबीर कपूर, बाॅबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। इसके बावजूद भी फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने खुद को एक लग्जरी कार तोहफे में दी थी। वे अपनी चमचमाती कार बेंटले में घूमते हुए दिखाई दिए थे जिसकी कीमत 8 करोड़ बताई जा रही थी। इसके बाद फिल्म के एक और एक्टर  सौरभ सचदेवा लग्जरी गाड़ी के मालिक बने। वहीं अब अब 'एनिमल' से जुड़े एक और कलाकार ने नई कार खरीदी। ये और कोई नहीं बल्कि 'एनिमल' मूवी के सिंगर विशाल मिश्रा हैं। विशाल मिश्रा ने भी एक नई कार खरीद ली हैं। उन्होंने एक शानदार मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल की नई कार की कीमत लगभग 2.96 करोड़  है। 


अक्षय कुमार के नाम पर ठगी

 

फिल्मों के नाम पर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ धोखाधड़ी होना आम बात हो गई है।  बड़े- बड़े स्टार्स और उनकी प्रोडक्शन का नाम लेकर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को फंसाया जाता है। अब ऐसा ही एक मामला अक्षय कुमार को लेकर आया। उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक इंफ्लुएंसर को ठगने की कोशिश की गई हालांकि,  इन्फुएंसर की अक्लमंदी ने उन्हें बचा लिया। 

 

पत्नी संग वायरल हुईं दिलजीत दोसांझ की तस्वीर !

 

पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ यूं तो अपनी प्रोफैशनल लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं लेकिन बीते कई दिनों से उनकी शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।  हाल ही में दिलजीत के करीबी दोस्तों में से एक ने खुलासा किया कि सिंगर की पत्नी और उनका बेटा अमेरिका में रहते हैं। वहीं अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने के लिए फेमस दिलजीत ने अभी तक इस चर्चा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी बीच दिलजीत दोसांझ की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर वायरल हो रही है।  तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं।  सामने आई इन तस्वीरों में दिख रही लड़की को लोग दिलजीत की पत्नी बता रहे हैं। वहीं अब इन खबरों पर मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन सामने आया है। महिला ने दावा किया कि दिलजीत के साथ उनकी तस्वीरें हैं लेकिन वह उनकी पत्नी नहीं हैं। उनका नाम संदीप कौर नहीं है।

 


Lok Sabha Election 2024 : हाथ में हंसुआ और चिलचिलाती धूप...कांजीवरम साड़ी में खेतों में उतरीं हेमा मालिनी

 

 चुनावी मौसम चल रहा है। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चरम पर है, 19 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान होगा। सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। कोई घर-घर जाकर वोट मांग रहा है तो कोई चुनावी सभा कर रहा। वहीं फिल्म एक्ट्रेस और मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने जिस अंदाज में वोट मांगे, उसे देखकर लोगों को फिल्म शोले की बसंती याद आ गई।पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने के लिए हेमा मालिनी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। चकाचौंध की फिल्मी दुनिया से राजनीति में आई हेमा मालिनी तेज धूप में खेतों में भी जाकर वोट मांग रही हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

 


RRR एक्टर राम चरण को मिलेगा बड़ा सम्मान

 

साउथ एक्टर राम चरण जल्द ही अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ने जा रहे हैं। खबर है कि राम चरण को 13 अप्रैल को चेन्नई के वेल्स विश्वविद्यालय से मानद डॉक्टरेट की उपाधि मिलेगी। वेल्स विश्वविद्यालय कई क्षेत्रों में फेमस हस्तियों को दिया जाता है। Ram Charan को मनोरंजन और बिजनेस में उनके योगदान के लिए सम्मान मिला है।

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanNinjaBaby BoyTaapsee PannuEmraan HashmiMallika SherawatRanbir KapoorAlia BhattSalman KhanAkshay KumarDiljit DosanjhHemaMaliniBollywoodTelevision

loading...