main page

'12वीं फेल' ने तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर दिखाया कमाल

Updated 17 November, 2023 02:48:37 PM

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित "12वीं फेल" बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपनी पकड़ बनाए हुए है और ऐसा इसलिए क्योंकि सिर्फ भारत में फिल्म ने 40 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित "12वीं फेल" बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपनी पकड़ बनाए हुए है और ऐसा इसलिए क्योंकि सिर्फ भारत में फिल्म ने 40 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है। आपको बता दें ये एक कम बजट में बनीं फिल्म है और इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन वाकई एक बड़ी उपलब्धि है। 

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर फिल्म ने देश भर में लोगों के दिलों को जीत लिया है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के केवल तीन हफ्ते के भीतर 35.65 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। फिल्म की दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मजबूती से प्रभावित किया है, जिससे एक मस्ट वॉच सिनेमाई अनुभव के रूप में इसकी स्थिति मजबूत हो गई है।

यहां आपको बता दें कि "12वीं फेल" महामारी के बाद पहली नॉन-स्टार कास्ट फिल्म है जो सभी मुश्किलों को पार करते हुए एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी है। इसकी ग्लोबल अपील वर्ल्डवाइड ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से साफ दिखती है जो 45 करोड़ का है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

12th Failbox officethird week12वीं फेल

loading...