main page

"12वीं फेल" ने भारत में मचाया तहलका, 42.06 करोड़ रुपए और विश्वभर में 53 करोड़ रुपए की शानदार कमाई

Updated 24 November, 2023 03:24:15 PM

विधु विनोद चोपड़ा की नवीनतम पेशकश "12वीं फेल" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है, जिसने अपनी खूबसूरत कहानी और विक्रांत मैसी मेधा शंकर जैसे शानदार कलाकारों के साथ दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  विधु विनोद चोपड़ा की नवीनतम पेशकश "12वीं फेल" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है, जिसने अपनी खूबसूरत कहानी और विक्रांत मैसी मेधा शंकर जैसे शानदार कलाकारों के साथ दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 

सिनेमाघरों में चार सप्ताह के उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, "12वीं फेल" ने भारत में 42.06 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है, जबकि विदेशी बाजारों में भी 3.07 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।  फिल्म की वैश्विक कमाई प्रभावशाली 53 करोड़ रुपये है।

 

 

अपने मध्यम आकार के कद के बावजूद, "12वीं फेल" ने साबित कर दिया है कि गुणवत्तापूर्ण कहानी और एक प्रतिभाशाली समूह उम्मीदों से आगे निकल सकता है। फिल्म ने न केवल व्यावसायिक रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, बल्कि प्रभावशाली सिनेमा की शक्ति की पुष्टि करते हुए दर्शकों का दिल भी जीता है।

 

 जैसा कि "12वीं फेल" दर्शकों को आकर्षित कर रही है, इसकी शानदार बॉक्स ऑफिस जर्नी मीनिंगफुल सिनेमा की स्थायी अपील को दर्शाती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

विधु विनोद चोपड़ा12वीं फेल

loading...