main page

12th fail special screening: Rashi Khanna से लेकर Zakir Khan तक, इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां हुई शामिल

Updated 27 October, 2023 03:41:39 PM

12वीं फेल टीम ने अपनी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए इंडस्ट्री के कुछ मित्रों और सहकर्मियों की मेजबानी की।

मुंबई। मेधा शंकर, जो मैसी के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, उन्हें बेहद खूबसूरत बेज रंग की साड़ी पहने देखा गया। निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा संगीतकार अनु मलिक के साथ नजर आए।  विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर अपने बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  अभिनेता अनंत जोशी, जिन्हें आखिरी बार कथल में देखा गया था, वह भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री राशि खन्ना भी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं वह फ्लोरल कट-आउट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रैपर रफ़्तार और संगीतकार गिरीश नाकोद शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए नजर आए। स्क्रीनिंग में स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान भी नजर आए।

Bollywood Tadka

विशेष स्क्रीनिंग के अलावा, 12वीं फेल का मीडिया और आलोचकों द्वारा बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ स्वागत किया गया। जिस किसी ने भी यह फिल्म देखी वह इसकी प्रशंसा करना बंद नहीं किया।  वे सभी फिल्म के विषय और विक्रांत मैसी के टॉप स्तरीय अभिनय की प्रशंसा कर रहे हैं, जिन्होंने मुख्य किरदार मनोज शर्मा के रूप में फिल्म में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

Bollywood Tadka

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो UPSC प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

12th failspecial screeningRashi KhannaZakir Khancelebrities

loading...