main page

कॉस्मेटिक सर्जरी को दौरान 29 वर्षीय एक्ट्रेस का निधन, एक-साथ 4 बार पड़ा दिल का दौरा

Updated 09 November, 2023 02:39:30 PM

29 वर्षीय एक्ट्रेस और ब्राज़ीलियाई मॉडल लुआना एंड्रेड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कॉस्मेटिक प्रक्रिया के दौरान 4 बार दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उनकी मौत हो गई है। एक्ट्रेस की मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 29 वर्षीय एक्ट्रेस और ब्राज़ीलियाई मॉडल लुआना एंड्रेड अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कॉस्मेटिक प्रक्रिया के दौरान 4 बार दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उनकी मौत हो गई है। एक्ट्रेस की मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लुआना एंड्रेड की सैन लुइस अस्पताल में लिपोसक्शन सर्जरी के दौरान मौत हो गई थी। सर्जरी के लगभग ढाई घंटे बाद लुआना की दिल की धड़कन रुक गई। डॉक्टरों की लाख कोशिश के बाद भी वे एक्ट्रेस को बचा नहीं पाए। सुबह 5:30 बजे उनका निधन हो गया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luana Andrade (@luandradel)

वहीं, अस्पताल द्वारा जारी किए एक बयान में कहा गया, “सर्जरी बाधित हुई और मरीज का परीक्षण किया गया, जिसमें बड़े पैमाने पर घनास्त्रता का पता चला। जिसके बाद लुआना को आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें दवा और हेमोडायनामिक दिया गया।”

 

सर्जन डिओवेन रुआरो के अनुसार, चैकअप के दौरान लुआना का स्वास्थ्य सही था। ऑपरेटिव से पहले पूरी जांच की गई थी, हालांकि, दुर्भाग्य से हम उन्हें नहीं बचा पाए, जिससे हमें दुखी हैं।" 


 

Content Writer: suman prajapati

Luana Andradediescosmetic surgeryHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...