main page

शादी की बात पर बोले 44 साल के अक्षय, "मैं कोई मैरेज मटेरियल नहीं हूं, किसी के कंट्रोल में नहीं रहना

19 September, 2019 01:48:51 PM

हाल ही में जब एक्टर से एक इंटरव्यू में शादी नहीं करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि "मैं कोई मैरेज मटेरियल नहीं हूं और ना ही मैं किसी के कंट्रोल में नहीं रहना चाहता हूं"।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर और राजनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना 44 की उम्र में भी कुंवारे हैं। अक्षय खन्ना की गिनती प्रतिभाशाली एक्टर्स में होती हैं, लेकिन वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी खुलकर बात नहीं करते। हाल ही में जब एक्टर से एक इंटरव्यू में शादी नहीं करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि  "मैं कोई मैरेज मटेरियल नहीं हूं और ना ही मैं किसी के कंट्रोल में नहीं रहना चाहता हूं"।
Bollywood Tadka
 
अक्षय खन्ना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सेक्शन 375' की वजह से सुर्खियों में हैं। अक्षय ने कहा कि बच्चे एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं और इसलिए किसी बच्चे को अडाप्ट करने का विचार उनके दिमाग में नही है।"
 
 
अक्षय खन्ना की फिल्मों में 3 से 4 सालों का अंतर होता है। 'सेक्शन 375' से पहले अक्षय ने 2012 में अपनी दो फिल्में बनाई थी, जबकि अगली फिल्म अब चार साल बाद बनाई है। इसी वजह से उनकी हर फिल्म के साथ उन्हें कमबैक के रूप में देखा जाता है। 
 
Bollywood Tadka
 
अक्षय से जब इस की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि, वह इसे कमबैक के नज़रिये से नहीं देखते, यह सिर्फ लोगों की धारणा है, जो शायद इसलिए है, क्योंकि आज की दुनिया में आपको, ज्यादा समय तक ब्रेक नहीं लेना चाहिए।
 
इससे पहले आपने ने कहा था कि आप अपने लिए पर्सनल स्पेस चाहते है, यह इस प्रोफेशन में कितना मुश्किल है, जहां आप एक पब्लिक पर्सनेलिटी हैं?
 
Bollywood Tadka
अक्षय ने कहा, "यह किसी फिल्म इंडस्ट्री या किसी भी फील्ड के लिए कोई मुश्किल नहीं है, यह सिर्फ आप के ऊपर निर्भर करता है कि आप इसे कितना पर्सनल रखना चाहते हैं, आप तब तक फेमस नहीं हो सकते जब तक आपके सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में फैंस न हो। यह आपको ही चुनना है कि आप सोशल मीडिया पर कितना पोस्ट करना चाहते हैं, कुछ लोगों ने तो अपनाी पूरी जिंदगी इंटरनेट पर खोल रखी है, ऐसे कई राजनेतिक नेता और एक्टर हैं जो सोशल होना पसंद करते है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ऐसा करना पसंद नहीं करते।"
 
 
जब अक्षय से पूछा गया कि आपके मैरिज लाइफ या रिलेशन में न रहने का क्या कारण है, तो उन्होंने कहा, इसका जिंदगी के किसी विशेष पहलू से कोई लेना देना नहीं है, मुझे सिंगल रहना पसंद है, मैं किसी के लाइफ का पार्ट नहीं हूं, इसलिए चीजे थोड़ा प्राईवेट रखता हूं, इस तरह मैं हमेशा अपने बचपने में रहता हूं, ऐसी कोई विशेष चीज नहीं है जो मुझे कुछ भी करने से रोक सके। 
 
 फ्यूचर में शादी के बारे में अक्षय ने कहा कि "मैं शादी नहीं करूंगा, मैं उस तरह की सोच वाला नहीं हूं, मैं शादीशुदा जिंदगी नहीं जीना चाहता, यह एक कम्टिमैंट है, लेकिन इन सबसे जिंदगी बदल जाती है। 
 
क्या आप कोई बच्चा अडाप्ट करेंगे अगर आप शादी नहीं करते, इस पर अक्षय ने कहा, मैं अपनी लाइफ किसी के साथ शेयर नहीं कर सकता। फिर चाहे वो शादी हो या बच्चे। क्योंकि बच्चे को भी आपकी जरूरत होती है, फिर जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं जो मैं नहीं करना चाहता और मैं फ्यूचर में भी ऐसा कुछ नहीं करूंगा। 

vinod khannaAkshaye KhannaAkshaye KhannainterviewEntertainment newsBollywood
loading...