main page

अपकमिंग क्राइम ड्रामा 'बंबई मेरी जान' ट्रेलर से जुड़े 5 दिलचस्प पल जो इसे बनाते हैं मस्ट वॉच सीरीज

Updated 06 September, 2023 04:27:13 PM

​​​​​​​हाल ही में अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़, बंबई मेरी जान का ट्रेलर काफी धूमधाम और शानदार कास्ट की मौजूदगी के बीच लॉन्च हुआ।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में अपकमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज़, बंबई मेरी जान का ट्रेलर काफी धूमधाम और शानदार कास्ट की मौजूदगी के बीच लॉन्च हुआ। इसके बाद से ही पूरा इंटरनेट जिज्ञासा और उत्साह से भरा हुआ है, क्योंकि दर्शकों को इससे बाहर ही नही आ प रहें। तो अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो यहां इसे देखने का मौका है

और जब आप हमारे साथ है, तो यहां 5 कारण दिए गए हैं कि आपको बंबई मेरी जान को अपनी वॉच लिस्ट में क्यों जोड़ना चाहिए:

1. ये है बंबई नगरिया
60 और 70 के दशक की "बंबई" की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज उस जमाने को खूबसूरती से जीवंत करती है। क्रिएटर्स ने विभिन्न तत्वों के जरिए पुरानी दुनिया के आकर्षण को सावधानीपूर्वक फिर से बनाया है, चाहे वह टैक्सी, स्कूटर और पुराने पारसी रेस्तरां के रूप में राजदूत हों, या अभिनेताओं के लुक हों।
 
2. एक गंभीर-भावनात्मक पिता-बेटे की कहानी
फादर-सन रिश्ते की झलक दिखाते हुए, ट्रेलर संघर्ष की नींव रखता है जिसे एक ईमानदार एक्स कॉप और उसके सत्ता के भूखे बेटे के बीच सीरीज में अभी तक खोजा जाना बाकी है। जो कुछ घटित होता है वह न केवल उनके बल्कि उनके आस-पास के लोगों के रिश्तों को भी प्रभावित करता है। वह कहां ले जाता है? इसके लिए सीरीज को देखना का इंतजार करना होगा।

3. अनोखी कास्ट
एक ग्रुप तब काम करता है जब वे एक साथ अच्छा काम करते हैं और जब वे उसका हिस्सा लगते हैं। और बंबई मेरी जान बिल्कुल वैसा ही है! कास्ट में के के मेनन, कृतिका कामरा, अविनाश तिवारी, निवेदिता भट्टाचार्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही  अमायरा दस्तूर, नवाब शाह और सौरभ सचदेवा भी अहम रोल्स में हैं, जिन्होंने अपने किरदारों में जान फूंक दी है।

4. कैमरे के पीछे की टीम
चाहे वह एक्सेल एंटरटेनमेंट हो, जिसने इनसाइड एज और मिर्ज़ापुर बनाया, और हाल ही में दहाड़ और मेड इन हेवन जैसे कुछ एंटरटेनिंग कंटेंट के साथ सामने आए, और अब प्राइम वीडियो के साथ बंबई मेरी जान के साथ फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने चले है। रेंसिल, जो रंग दे बसंती के लिए अपने शानदार लेखन के लिए जाने जाते हैं, को क्रिएटर के रूप में चुना गया है, जबकि शौजात सौदागर, जिन्होंने हमें रॉक ऑन 2 दी हैं, ने 10-भाग की सीरीज को क्रिएट और डायरेक्ट किया हैं। बिहाइंड द कैमरे ऐसे मेवरिक लोगों के साथ, हमें विश्वास है कि उन्होंने एक एपिक क्राइम ड्रामा बनाया है!

5. देखने लायक क्राइम ड्रामा
एक दिलचस्प क्राइम ड्रामा को देखना हमेशा रोमांचक होता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। ट्रेलर ने दर्शकों को कई दिलचस्प पल दिए और उनमें देखने की और अधिक की चाह जगाई। यह सीरीज निश्चित रूप से बहुत ही शानदार लगती है। 

तो 14 सितंबर को इस्माइल और दारा कादरी की कहानी और गिरोहबाजों और बंबई पुलिस के बीच चूहा-बिल्ली का ये खेल देखने के लिए तैयार रहिए।

Content Editor: Jyotsna Rawat

5 Interesting MomentsCrime DramaBambai Meri Jaan

loading...