main page

'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के सेट पर कोरोनावायरस ने बोला हल्ला, 7 लोगों की रिपोर्ट आई पोजिटिव

Updated 03 September, 2020 04:02:22 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है और ये अब तक देश के कई लाख लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। हाल ही में खबर आई है कि सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर कोरोना ने हल्ला बोल दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है और ये अब तक देश के कई लाख लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। हाल ही में खबर आई है कि सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ के सेट पर कोरोना ने हल्ला बोल दिया है। 

Bollywood Tadka


शो के सेट पर 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें 4 क्रू मेंबर्स और 3 कोरियोग्राफर्स शामिल है। खबर है कि 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बाकी के टीम मेंबर्स यानि डांसर्स, जजेज़ और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। साथ ही शो के सैट को भी पूरी तरह से सैनेटाइज़ करवा दिया गया है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो  ‘इंडियाज़ बेस्ट डासंर’ को कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस, गीता कपूर, और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जज के तौर पर काम कर रहे हैं। फरवरी में शो के नये सीज़न की शुरूआत हुई थी। लेकिन कोरोना संक्रमण के बाद लगे लॉकडाउन की वजह से इस शो की शूटिंग पर भी ब्रेक लग गया था। वहीं कोरोना के खतरे के बीच जुलाई में फिर से शो की शूटिंग शुरू की गई थी। लेकिन अब कोरोना के संक्रमण के बाद कुछ दिनों के लिए शूटिंग रुक सकती है। 

 
 
 

: suman prajapati

7 peoplecorona positivesetIndias best dancerTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news

loading...