main page

Dance Plus का 7वां सीजन अपने देसी और कूल अंदाज में करेगा दमदार वापसी, इस दिन से होगा ऑनएयर

Updated 30 November, 2023 11:40:16 AM

रियलिटी शो डांस प्लस का 7वां सीजन अपने देसी और कूल अंदाज के साथ धमाकेदार वापसी कर रहा है। जानिए शो कब से ऑनएयर हो रहा है।

नई दिल्ली। डांस प्लस टीवी की दुनिया का एक जाना माना शो है। आठ साल पहले इस शो की शुरुआत हुई थी और इसे भारत के पसंदीदा और चहेते रियलिटी शो का दर्जा अब तक हासिल है। ऐसे में अब जब ये शो अपने सातवें सीज़न के साथ वापस आ गया है, तो डांस+ प्रो के दर्शक एक बार फिर इस डांस रियलिटी शो की धमाकेदार परफॉर्मेंसेज का इंतजार कर सकते हैं। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ, डांस प्लस अब दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

नए प्रोमो में माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि
इस साल डांस+ का नया सीज़न इंडियन डांस फॉर्म्स की प्रामाणिक बारीकियों का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। डांस+ के नए प्रोमो के साथ इस शो का इरादा महान माइकल जैक्सन को एक अनूठी श्रद्धांजलि देना और भारतीय संस्कृति को घर-घर तक पहुंचाने की कोशिश करना है।

 

इन दिन होगा ऑनएयर
स्टार प्लस पर इस प्रतिष्ठित शो की विरासत को जारी रखते हुए पहले कभी नहीं देखी गई रोमांचक प्रस्तुतियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए।तो क्या आप भी हमारी तरह डांस+ प्रो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डांस+ प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

Content Editor: Varsha Yadav

डांस प्लसडांस प्लस 7वां सीजनडांस प्लस 7वां सीजन कब होगा ऑनएयरDance PlusDance Plus 7th seasonreality show Dance Plus 7th seasonRemo D SouzaShakti MohanPunit PathakRahul Shetty

loading...