main page

जूस की दुकान से कैसेट किंग बने गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक, D कंपनी ने मंदिर के बाहर मारी थीं 16 गोलियां

10 September, 2019 03:11:04 PM

पिछले साल ''मोगुल'' टाइटल से भूषण कुमार की बायोपिक के बारे में बहुत चर्चा थी। अब आमिर खान ने स्पेशल इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वह इस प्रोजेक्ट में लीड एक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। पिछले साल 'मोगुल' टाइटल से भूषण कुमार की बायोपिक के बारे में बहुत चर्चा थी। अब आमिर खान ने स्पेशल इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वह इस प्रोजेक्ट में लीड एक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में फिर से शामिल हो गए हैं। आमिर ने इस प्रोजेक्ट को तब अलविदा कह दिया था जब 'मोगुल' के निर्देशक सुभाष कपूर पर एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने मीटू का आरोप लगाया था। लेकिन अब, उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया कि सुभाष कपूर का मामला फिलहाल कोर्ट में है और अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं आया है।

Bollywood Tadka, Gulshan kumar biopic

आमिर को पता चला कि उनके इस फैसले के बाद सुभाष के हाथ से कई अन्य प्रोजेक्ट भी निकल गए। आमिर ने कहा "जब तक कोर्ट किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाता, तब तक क्या उन्हें काम करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए? क्या उसे घर पर बैठना है और कमाई नहीं करनी है? हम कई महीनों से परेशान थे. मैं रात को सो नहीं पा रहा था क्योंकि मैं लगातार महसूस करता था कि मेरी वजह से अंजाने में किसी व्यक्ति का नुक्सान हो रहा है, जिसके अपराध के बारे में मुझे बिल्कुल पता नहीं है। 

Bollywood Tadka, Gulshan kumar biopic

इंटरव्यू में, आमिर खान ने कहा कि उन्हें सुभाष कपूर के साथ काम करने पर दोबारा सोचने के लिए टॉप फिल्म बॉडी इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा कहा गया था। उन्होंने बताया "इस साल मई के महीने में, लगभग चार महीने पहले, मुझे IFTDA का एक लैटर मिला। उन्होंने मुझसे अपने फैसले पर दोबारा विचार करने को लिखा गया था। ​​जब मैंने उस पत्र को पढ़ा, तो मुझे भी लगा कि मैं दोषी हूं। शायद मैं गलत कर रहा हूं। इसके बाद हमने अपनी बेचैनी को दूर करने के लिए साथ काम करने का फैसला किया। "

Bollywood Tadka, Gulshan KUmar Biopic

मोगुल लौटने के बारे में अपना मन बनाने की कोशिश में, आमिर खान ने उन महिलाओं के साथ बातचीत करने का फैसला किया, जिन्होंने पहले फिल्म मेकर के साथ काम किया था। उन सभी ने बताया कि उन्होंने उनके साथ कोई असुविधा महसूस नहीं की, बल्कि वे सब उनकी तारीफ़ ही कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुझे ये बताया गया कि वह अपने सेट पर सभी का बहुत ध्यान रखते थे। किरण और मैं दोनों इस बात से पूरी तरह परिचित हैं कि इन विशेष महिलाओं को मि.  कपूर के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा होगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह किसी अन्य महिला के साथ गलत व्यवहार नहीं कर सकते। 


Gulshan KumarBiopicMogulSubhash KapoorAamir KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  NewsCelebrity News
loading...